Canada जाने की सोच रहे है तो जरा ध्यान दें, कहीं आपके साथ ना हो जाए ऐसा..

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2023 - 11:40 AM (IST)

लुधियाना: अगर आप भी कनाडा जाने की सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए खास है। दरअसल, थाना सलेम टाबरी पुलिस ने 2 आरोपियों के खिलाफ साजिश तहत जाली दस्तावेज तैयार धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है। 

उक्त मामले सम्बंधी थाना प्रभारी हरजीत सिंह ने बताया कि शहीद भगत सिंह नगर जालंधर बाईपास के रहने वाले अभिषेक गाबा पुत्र राकेश गाबा ने 30 सितम्बर 2022 को पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी जिसमें उसने बताया कि मनजीत नगर का रहने वाला धर्मेन्द्र सिंह पुत्र अमरीक सिंह उसका जानकार था। उसने उसे बलवीर सिंह निवासी दुगरी के पास मिलाया जिसके बाद उन दोनों ने कहा कि हम तुम्हे 10 लाख में कनाडा का वर्क परमिट दिला सकते हैं जिसके बाद अभिषेक ने अपने दो अन्य दोस्तों को भी कनाडा का वर्क परमिट दिलाने के लिए धर्मेन्द्र सिंह व बलवीर सिंह 10-10 लाख रुपए दे दिए और कुछ देर के बाद दोनों आरोपियों तीनों युवकों को पासपोर्ट के ऊपर कनाडा का वर्क परमिट लगवा कर दे दिया।

जब उन्होंने कनाडा वीजे को चैक करवाया तो वह नकली निकला फिर उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद सारे मामले की जांच पुलिस अधिकारियों ने की गई और जांच करने के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की सिफारिश की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News