मुख्यमंत्री कैप्टन ने नौकरी देने के लिए किया फोन,युवक को नहीं आया यकीन

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 04:22 PM (IST)

कपूरथलाः मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने जब एक नौजवान को नौकरी देने के लिए फोन किया तो उसकी खुशी का कोई ठिकाना ही न रहा और कहने लगा कि यकीन नहीं होता कि आप कैप्टन साहब हो। दरअसल कैप्टन अमरेंद्र सिंह नौजवानों को नौकरी देने के हैल्पलाइन नंबर की शुरूआत करने के लिए  कपूरथला पहुंचे थे। यहां कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने एक नौजवान को मोबाइल पर फोन किया।

ट्रिंग -ट्रिंग... मोबाइल की घंटी बजती है और हैलो की आवाज आती है। फिर आगे से भी एक नौजवान हैलो बोलता है। फिर मुख्यमंत्री कैप्टन पूछते हैं कि विक्रमजीत कहां रहते हो आप, जवाब आता है पंजाब में। फिर पूछा जाता पंजाब में कहां, जवाब मिलता है तरनतारन जिले के गांव में। फिर पूछा जाता है कितने पढ़े हो। जवाब आता है 12वीं तक।

फिर वह कहते हैं काल आई होगी, आपको नौकरी दे रहे हैं। यही हमारा प्रोगराम है। जवाब आता है नौकरी मिल जाएगी। इसके बाद कैप्टन के फोन को कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी पकड़ लेते हैं। वह नौजवान को कहते हैं कि आप मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ बात कर रहे थे। नौजवान घबरा कर सत श्री अकाल कहता है। फिर कहता है कि सर यकीन नहीं हो रहा। फिर चन्नी दोबारा कैप्टन  के साथ बात करवाते हैं। बता दें कि पंजाब सरकार ने पंजाब नौकरी हैल्पलाइन नंबर 76260 -76260 जारी किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Related News