होशियारपुर और हाथरस की घटनाओं के बीच कोई तुलना नहीं: कैप्टन

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 08:06 PM (IST)

नई दिल्लीः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने होशियारपुर बलात्कार मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की टिप्पणियों को राजनैतिक शोशेबाजी करार देते हुए आज कहा कि होशियारपुर और हाथरस की घटनाओं के बीच कोई तुलना नहीं है। कैप्टन ने होशियारपुर मामले में केन्द्रीय मंत्रियों निर्मला सीतारमण और प्रकाश जावड़ेकर की टिप्पणियों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि इन नेताओं की तरफ से किए दावों के उलट होशियारपुर और हाथरस की घटनाओं के बीच कोई तुलना नहीं है। 

उन्होंने कहा कि हाथरस घटना में उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस न सिफर् सख़्त कार्रवाई को अंजाम देने में नाकाम रही बल्कि इस गंभीर मामले पर मिट्टी डालने की कोशिश करती है जिससे ऊंची जाति के साथ जुड़े दोषी सजा से बच सकें। उन्होंने कहा कि इसके बिल्कुल उलट पंजाब पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोषियों को हिरासत में लिया और एक हफ्ते में चालान पेश करने की तैयारी की जा रही है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिए हैं कि अदालतों द्वारा फास्ट ट्रैक के आधार पर केस की सुनवाई की जाए जिससे दोषियों के खिलाफ सख्त और मिसाली कार्रवाई की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News