कैप्टन की ओर से ''नगर कौंसिल'' चुनावों के ऐलान उपरांत गर्माया माहौल, उम्मीदवारों ने कसी कमर

punjabkesari.in Saturday, Jan 02, 2021 - 04:12 PM (IST)

खरड़ (शशि): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा बीते दिन खरड़ में पत्रकारों से एक बातचीत में कहा गया कि पंजाब में नगर कौंसिल के चुनाव 15 फरवरी से पहले करवा लिए जाएंगे और तारीखों का ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा। इस बयान उपरांत इन तारीखों संबंधी चक्करों में फंसे हुए संभावित उम्मीदवारों में हलचल पैदा हो गई है और उनके द्वारा अपनी चुनावी तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले चाहे उम्मीदवारों द्वारा चुनाव लड़ने के लिए अपनी तैयारियां शुरु की गई थी, लेकिन वह इस चक्कर में थे कि चुनाव होंगे भी या नहीं। अब क्योंकि मुख्यमंत्री द्वारा यह ऐलान कर दिया गया है कि चुनाव 15 फरवरी से पहले पूरी करवाई जाएंगी।

उम्मीदवारों को भरोसा हो गया है कि इन चुनावों संबंधी ऐलान कुछ दिनों में ही हो जाएगा। सारे शहर में उम्मीदवारों द्वारा नए साल और लोहड़ी की बधाइयों के बोर्ड लगाए जा रहे हैं औऱ सुबह से शाम तक उनके द्वारा वोटरों के साथ संपर्क कायम किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी और आप पार्टी द्वारा अपने-अपने चुनाव निशान पर चुनाव लड़ने संबंधी ऐलान हो चुका है।

अभी तक अकाली दल और भाजपा ने चुनाव निशान पर चुनाव लड़ने हैं या नहीं संबंधी कोई फैसला नहीं लिया है। इस बार यह बात पक्की है कि खरड़ के कुल 27 के 27 वार्डों में जबरदस्त मुकाबले होंगे और उम्मीदवारों द्वारा चुनाव जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News