कैप्टन ने बहबलकलां के पीड़ित परिवारों के साथ की मुलाकात

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 08:31 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बहबल कलां घटना के पीड़ित परिवारों के साथ आज मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि इस मामले की जांच को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा और दोषी पाए जाने वालों को सजा दिलाई जाएगी। सिंह ने पीड़ित परिवारों को भरोसा दिया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच वापिस लेकर विशेष जांच टीम (एस.आई.टी.) को सौंपी गई थी। 

उन्होंने कहा कि गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के घृणित अपराध में शामिल दोषियों को कानून के कटघरे में खड़ा किया जाएगा और बेकसूर लोगों की मौतों के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने यह भी भरोसा दिया कि एस.आई.टी. जांच समयबद्ध ढंग से पूरी की जाएगी। उन्होंने जल्द ही बहबल कलां का दौरा करने की भी बात कही। मुलाकात करने वाले इन पीड़ित परिवारों में बलबल कलां गोलीकांड में मारे गए सरावा गांव के गुरजीत सिंह के पिता साधू सिंह और स्वर्गीय कृष्ण भगवान सिंह के पुत्र सुखराज सिंह भी शामिल थे। 

इन्होंने बहबल कलां में जारी विभिन्न विकास कार्य पूरे कराने की भी मांग की। इन विकास कार्यो में चारदीवारी और कम्युनिटी हॉल का फर्श, गांव सरावां से मत्ता तक तीन किलोमीटर कच्चे रास्ते को पक्का करने के अलावा स्थानीयदाना मंडी में बुनियादी ढांचे को अपग्रेड करना शामिल है। मुख्यमंत्री ने सभी बचे विकास कार्य पहल के आधार पर पूरा करने का वादा किया। इस मौके कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, विजय इंदर सिंगला और विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों और परमिंदर सिंह पिंकी भी उपस्थित थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News