कैप्टन ने अपने बेटे के लिए बेच दिया 'किसान आंदोलन' - केजरीवाल

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 03:04 PM (IST)

पंजाब: किसान आंदोलन के कारण पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल में तनातनी बढ़ गई है। बीते दिन कैप्टन ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि केजरीवाल सोमवार से किसानों की भूख हड़ताल के समर्थन में उपवास का ऐलान कर 'नौटंकी' कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा था कि बीते कई दिनों से आंदोलन के दौरान उनकी सरकार ने किसानों के लिए कोई भी सहायता नहीं की है। वही अब ये सब कर के अपने निजी स्वार्थों के लिए उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे है।

PunjabKesari

अमरिंदर सिंह के इसी बयान पर पलटवार करते हुए केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि,- 'कैप्टन जी, मैं शुरू से किसानों के साथ खड़ा हूँ। दिल्ली के स्टेडीयम जेल नहीं बनने दी, केंद्र से लड़ा। मैं किसानों का सेवादार बनके उनकी सेवा कर रहा हूँ आपने तो अपने बेटे के ED केस माफ़ करवाने के लिए केंद्र से सेटिंग कर ली, किसानों का आंदोलन बेच दिया? क्यों?

दरअसल केंद्र सरकार द्वारा लागू काले कानूनों के खिलाफ दिल्ली के सीएम ने उनके हक़ के लिए आज उपवास रखा है। इसी को लेकर राजीति के गलियारों में सियासत पकती हुई नजर आ रही है दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच किसान आंदोलन के दौरान ट्विटर वॉर छिड़ गई है। इससे पहले भी कई बार दोनों आपस में एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर चुके है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News