Video: बड़ों पदों पर तैनात बुजुर्ग मां की मौत के बाद सामने आया care taker, किए बड़े खुलासे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 12:03 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब : श्री मुक्तसर साहिब में गत दिवस एक बुजुर्ग माता जो कि एक मिट्टी से बनाई दो-दो फीट की दीवारों के सहारे पड़ी मिली था और उसके शरीर पर कीड़े पड़े हुए थे। माता को एक समाज सेवीं संस्था की तरफ से अस्पताल में ले जाया गया, जहां बाद में उसके पारिवारिक मैंबर भी पहुंच गए थे। उनकी तरफ से यह बात कही जा रही थी कि उन्होंने माता की देखभाल के लिए 4000 रुपए महीने पर केयर टेकर रखा था। अब इस केयर टेकर ने मीडिया सामने आकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक जिस व्यक्ति को उस बुजुर्ग माता का केयर टेकर बताया जा रहा है वह राजेश गर्ग नामक एक शख्स है। गर्ग अनुसार एक साल से माता उसके पास थी और साल में सिर्फ़ उसका छोटा बेटा बलविन्दर सिंह उसे सिर्फ़ 3 बार मिलने आया जबकि और कोई नहीं। गर्ग ने और खुलासे करते हुए एक फ़ोन रिकार्डिंग के बारे बताया, जिसमें वह माता के छोटे बेटे बलविन्दर सिंह को बता रहा है कि उसकी मां के सिर में कीड़े पड़ें है लेकिन वह फिर भी उससे मिलने नहीं आया। साथ ही उसने कहा कि इस मामले में उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है लेकिन इस मामले में उसे इंसाफ़ मिलना चाहिए।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि बुज़ुर्ग महिला बूड़ा गुज्जर रोड पर एक बुजुर्ग महिला मिट्टी से बनाई दो-दो फीट की दीवारों के सहारे अपने दिन काट रही थी और उसके शरीर में कीड़े पड़ गए थे। जिसके बाद समाज सेवीं संस्थाओं ने उक्त महिला को अस्पताल में दाख़िल करवाया लेकिन वहां वह मृत हो गई। बता दें कि बुज़ुर्ग महिला के दोनों पुत्र बड़े पद पर तैनात थे और एक पुत्र एक्साइज विभाग में से रिटायर हो चुका है और दूसरा राजनीतिक पार्टी के साथ जुड़ा था जबकि बेटी शिक्षा विभाग में तैनात है और पोत्री. पी.सी.एस., एस.डी.एम., फरीदकोट ज़िले में लगी है। इतने बड़े पद पर तैनात परिवार की तरफ से एक बुज़ुर्ग महिला की संभाल न करना कहीं न कहीं इंसानी कदरों-कीमतों को मारने वाली बात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News