उद्यमियों द्वारा की गई टैक्स न देने की घोषणा का मामला: जुर्माना लगाने की होगी कार्रवाई

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 02:16 PM (IST)

लुधियाना (हितेश): बहादुर के रोड की खस्ता हालत को लेकर उद्यमियों द्वारा टैक्स देने से इंकार करने के अलावा नगर निगम ऑफिस के बाहर धरना लगाने के बाद भले ही सड़क की रिपेयर शुरू हो गई है लेकिन अगर बारिश न रुकी तो निर्माण के लिए सितंबर तक इंतजार करना पड़ सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक बहादुर के रोड पर सड़क बनाने की योजना नैशनल क्लीन एयर प्रोग्राम के फंड में से मंजूर की गई है। इसके लिए करीब 6 महीने पहले वर्क ऑर्डर जारी किया गया था लेकिन ठेकेदार दुआरा सर्दी के मौसम का हवाला देते हुए सड़क का निर्माण शुरू नहीं किया। जब मौसम ठीक होने पर सारे शहर में सडकों का निर्माण शुरू हुआ तो उक्त ठेकेदार ने यह समय रोड जालियों के निर्माण में निकाल दिया।

हालांकि कुछ दिन पहले तक शहर के विभिन्न हिस्सों में सड़कों का निर्माण हो रहा था लेकिन बहादुर के रोड पर काम शुरू करने के लिए आम आदमी पार्टी के नेताओं द्वारा उद्घाटन करने का इंतजार किया गया,जिसके चलते परेशान उद्यमियों द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायकों व नगर निगम अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया है। उद्यमियों द्वारा नगर निगम को कोई भी टैक्स न देने की घोषणा करते हुए जोन ए ऑफिस में जाकर प्रदर्शन किया गया। हालांकि इसके बाद बहादुर के रोड की रिपेयर का काम शुरू हो गया है लेकिन नगर निगम की बी एंड आर ब्रांच के अधिकारियों का कहना है कि बारिश न रुकी तो सड़क के निर्माण के लिए सितंबर तक इंतजार करना पड़ सकता है। इसके मद्देनजर फिलहाल ठेकेदार को सड़क के ज्यादा ख़राब हालत वाले हिस्से में पेच वर्क करने के लिए बोला गया है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News