नहर में युवकों के डूबने का मामला, एक युवक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 11:58 PM (IST)

बठिंडा  (विजय): गर्मी से राहत पाने के लिए जयपुर से भोग में शामिल होने के लिए आये युवक व उसके रिश्तेदार की मंगलवार को शाम 3 बजे नहर में डूबने से मौत हो गई थी। 30 घंटे गुजरने के बावजूद अभी तक राहुल कुमार का शव बरामद हुआ जबकि दूसरे साथी की तलाश जारी है।

शव को ढूढ़ने में एनडीआरएफ के इंस्पैक्टर अंकित यादव ने बताया कि उनके 25 जवान व गौताखोर शव को ढूंढने में लगे है जबकि पुलिस व संस्थाओं सहित अन्य 100 से अधिक लोग शव को ढूंढने में लगे हुए है। सहारा जन सेवा द्वारा राहुल कुमार के शव को लगभग 10 किलोमीटर बीड़ तलाब से बरामद किया गया।

सहारा जन सेवा के विजय गोयल ने बताया कि उनकी दो गाड़ियां व 60 सदस्यों की टीमें लगातार इस अभियान में जुटी हुई है, लेकिन दूसरा शव अभी नहीं मिला।

गौर है कि राहुल जयपुर से अपने रिश्तेदार के भोग में हिस्सा लेने बठिंडा आया था, जो अपने रिश्तेदार के साथ मोटरसाइकिल पर नहर में नहाने चला गया। नहर में नहाते जब राहुल कुमार डूबने लगा तो उसके साथी ने उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दीं जो पानी के तेज बहाव में डूब गया। राहुल के शव को सिविल अस्पताल बठिंडा में रखा गया है जहां जयपुर से आए परिजनों को सौंप दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News