सुखबीर बादल के काफिले पर हमला करने वाले कांग्रेस और आप वर्करों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 11:24 AM (IST)

समराला (संजय गर्ग): 30 अगस्त को शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल के समराला निर्वाचन क्षेत्र के दौरे के दौरान, किसानों के नाम पर विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस और आप के कई कार्यकर्ताओं ने अकाली नेताओं के वाहनों को उनके काफिले में तोड़ दिया। 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ माछीवाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। सुखबीर बादल क्षेत्र में कई कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की पहचान कर तोड़फोड़ अभियान में शामिल उनकी तस्वीरें सार्वजनिक की गईं।

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर शरारती तत्वों के पीछे होने का आरोप लगाते हुए विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी परमजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि समराला की एक महिला पार्षद के पति के अलावा गांव भरथला से कांग्रेस नेता और गांव नूरपुर से कांग्रेस नेता प्रमुख कार्यकर्ता दंगों का नेतृत्व कर रहे थे। पुलिस ने जसदेव सिंह जस्सा, कांग्रेस नेता जगजीत सिंह थोली, संदीप सिंह रूपलों, युद्वीर सिंह मच्छीवाड़ा, नीरज सिहाला, अमित मौदगिल, परमिंदर सिंह नूरपुर, लाली जंजुआ, टिंकू धर्मवीर, कर्णपाल मच्छीवारा समेत करीब 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. विभिन्न धाराओं के तहत और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि सुखबीर बादल ने अपने समराला दौरे के दौरान अपने विरोध के नाम पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर दंगा करने और वाहनों में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया था। इसके बाद बादल ने पंजाब के डीजीपी से कहा कि उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News