केंद्रीय जेल बनी अवैध सामान का गढ़, नहीं थम रहा सिलसिला

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 11:27 AM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): पिछले काफी समय से शरारती तत्वों द्वारा बाहर से केंद्रीय जेल फिरोजपुर के अंदर पैकेटो में बंद करके मोबाइल फोन और नशीले पदार्थ फेंक जा रहे हैं जिन्हें पकड़ने में जेल के अधिकारी और कर्मचारी लगभग हर बार कामयाब होते हैं ।

ऐसे ही घटना फिरोजपुर जेल में भी घटी है। फिरोजपुर की केंद्रीय जेल के अंदर शरारती तत्वों द्वारा पैकेट थ्रो किए गए हैं। यह जानकारी देते हुए थाना सिटी फिरोजपुर के लिए ए.एस.आई. गुरमेल सिंह ने बताया कि जेल अधिकारियों द्वारा पुलिस को भेजी गई जानकारी में बताया गया है कि सहायक सुपरिंटेंडेंट रिशवपाल गोयल के नेतृत्व में जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा तलाशी के समय बाहर से जेल के अंदर टेप से लपेटे हुए पैकेट बरामद किए थे जिनमें से 9 मोबाइल फोन, 3 चार्जर , 6 डाटा केबल, 59 तंबाकू जर्दा की पूडीयां , 2 सिगरेट की डब्बीयां और 4 पैकेट कुल्लिप के बराबर हुए हैं ।

उन्होंने बताया कि सहायक सुपरिटेंडेंट रिशवपाल गोयल के नेतृत्व में जेल के कर्मचारियों द्वारा जेल में तलाशी ली गई तो जेल में बंद हवालाती लखविंदर शर्मा से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा थाना सिटी फिरोजपुर में लखविंदर शर्मा और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News