पंजाब चुनावः डेरा सच्चा सौदा को लेकर CM चन्नी का बड़ा बयान, कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 03:54 PM (IST)

खरड़: राज्य भर में आज 117 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है। इसके चलते मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने मीडिया को बयान देते हुए कहा है कि हर कोई कह रहा है कि कांग्रेस पार्टी जीत रही है।  पंजाब में एकतरफा वोट पड़ रही है और पार्टी बड़े अंतर से जीतेगी।

PunjabKesari

वहीं डेरा सच्चा सौदा बारे बयान देते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि अकाली दल और भाजपा डेरावाद को बढ़ावा दे रहे हैं। अकाली और भाजपा की हिस्सेदारी खुल कर सामने आ रही है और दोनों डेरा सच्चा सौदा का समर्थन ले रहे हैं।  पंजाब के लोग इनके ख़िलाफ़ डट कर खड़े हैं। उन्होंने तंज कसते कहा कि  "बरात जिन्हीं मर्जी वड्डी होवे, पिंड तो घट ही हुंदी ए..."।

मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किए गए भगवंत मान को डेरा सच्चा सौदा की वोट पड़ रही हैं। आम आदमी पार्टी ने धूरी में डेरो का समर्थन मांगा है। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों की यह सारी निराशा और रिपोर्टें बतातीं हैं कि कांग्रेस बहुमत के साथ पंजाब में सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि हम सभी धर्मों का सत्कार करते हैं। अमृतसर में भी नवजोत सिद्धू बड़े अंतर से जीत रहे हैं। साथ ही उन्होंने कि अमीरों के हाथों से सत्ता निकल कर गरीबों के हाथों में आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News