मुख्यमंत्री अमरेन्द्र ने कांग्रेसी सांसदों, मंत्रियों व विधायकों से बैठकें पुन: शुरू कीं

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 09:21 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कांग्रेसी सांसदों, मंत्रियों तथा विधायकों के साथ बैठकों का दौर फिर से शुरू कर दिया है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने पंजाब के बजट को लेकर कांग्रेसी सांसदों के साथ सामूहिक बैठक की थी। अब मुख्यमंत्री ने पुन: कांग्रेसी सांसद जसबीर सिंह डिम्पा, मोहम्मद सद्दीक तथा कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश सोनी के साथ मुलाकात की, जिसमें उन्होंने उनके क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। 

मुख्यमंत्री के निकटवर्ती सूत्रों के अनुसार बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के निर्वाचित वरिष्ठ सदस्यों के साथ उनके क्षेत्रों में कांग्रेस की राजनीतिक स्थिति को लेकर भी चर्चा की और साथ ही उनसे पार्टी को मजबूत बनाने के संदर्भ में विस्तार से चर्चा की। मुख्यमंत्री द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करने का दौर आगे भी जारी रखा जाएगा। 

बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी बैठकें काफी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि इन बैठकों से जहां सरकार द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधियों के क्षेत्रों में शुरू किए गए विकास प्रोजैक्टों की समीक्षा की जाती है, वहीं पर सरकार को महत्वपूर्ण फीडबैक भी मिलता है। कैप्टन ने कहा कि सरकार द्वारा बजट को लेकर निर्वाचित प्रतिनिधियों की राय पहले ही ली जा चुकी है। कैप्टन द्वारा अगले सप्ताह पार्टी के वरिष्ठ मंत्रियों व विधायकों के साथ बैठक करके बजट सत्र में अपनाई जाने वाली कांग्रेस की रणनीति को लेकर भी चर्चा की जानी है। बजट सत्र में विपक्ष को घेरने के मुद्दे पर मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ सहित वरिष्ठ मंत्रियों से सलाह-मशविरा भी किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News