मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरु की नगरी को जल्द देंगे बड़ा तोहफा

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 09:07 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आने वाले दिनों में गुरु नगरी अमृतसर को जल्द ही एक बड़ा तोहफा दे सकते हैं। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्मजीत सिंह रिंटू ने आज चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री आवास पर भगवंत मान से मुलाकात की, जिसमें प्रदेश तथा अमृतसर के सियासी हालात को लेकर विस्तार से चर्चा की। 

बताया जाता है कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कर्मजीत सिंह रिंटू ने अमृतसर के विभिन्न विकास प्रोजैक्टों को लेकर खुलकर चर्चा की। मुख्यमंत्री ने रिंटू को भरोसा दिया कि सरकार गुरु की नगरी अमृतसर के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने देगी तथा आने वाले दिनों में इसमें और बढ़ौतरी की जाएगी।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान रिंटू ने कहा कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के साथ अमृतसर के विकास प्रोजैक्टों को लेकर गंभीरता से चर्चा हुई। बताया जाता है कि भगवंत मान तथा रिंटू के मध्य हुई बैठक के दौरान आने वाले कॉर्पोरेशन चुनावों को लेकर चर्चा हुई। कॉर्पोरेशन चुनाव से पूर्व भी भगवंत मान सरकार द्वारा अमृतसर के विकास कार्यों के लिए बड़े ऐलान किए जा सकते हैं। मुख्यमंत्री भगवंत मान स्वयं आने वाले दिनों में अमृतसर दौरे पर जाएंगे तथा पार्टी नेताओं व कार्यकत्र्ताओं के साथ बैठकें करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News