नशे के मुद्दे पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र फिर करने लगे पंजाबियों को गुमराह : काका बराड़

punjabkesari.in Sunday, Jul 08, 2018 - 02:08 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना, दर्दी): पंजाब में नशाखोरी के कारण नौजवानों की हो रही मौतों पर सरकार के रवैए के विरोध में आम आदमी पार्टी ने हलका इंचार्ज जगदीप सिंह काका बराड़ के नेतृत्व में शहर में रोष मार्च निकाला।

इस दौरान यह रोष मार्च खालसा स्कूल रोड से चलकर मस्जिद वाला चौक तक और बैंक रोड होते हुए घास मंडी चौक में पहुंचा। मानव शृंखला बनाकर लोगों को नशे प्रति जागरूक किया गया। इस मौके पर जगदीप सिंह काका बराड़ ने कहा कि अकाली-भाजपा और कांग्रेस पंजाब में हो रही नशे के कारण मौतों का ठीकरा एक-दूसरे पर आरोप लगाकर फोड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गत समय दौरान प्रतिदिन नशे की ओवरडोज कारण हो रही मौतों के बाद कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नशा तस्करों को मौत की सजा देने की सिफारिश केंद्र को भेजकर पंजाबियों को फिर गुमराह किया है, क्योंकि मौत की सजा का कानून तो पहले ही फाइलों में बंद है। उन्होंने कहा कि इस कानून को लागू करवाने का प्रयत्न करना चाहिए। 

इस मौके पर पंजाब रोडवेज के प्रधान अंग्रेज सिंह, भूपिन्दर सिंह, जय चंद भंडारी ने कहा कि माता-पिता अपने बच्चों को समय दें और ध्यान रखें जिससे बच्चे नशों की दलदल में न फंसें। वक्ताओं ने कहा कि यह मुहिम सिर्फ सप्ताह मनाकर खत्म नहीं होगी बल्कि आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार जारी रखी जाएगी। रोष मार्च दौरान नशा विरोधी बैनर वर्करों ने हाथों में पकड़कर लोगों को जागरूक किया।

इस मौके पर बाबू सिंह धीमान, कमलजीत सिंह, कैप्टन बलदेव सिंह, अंग्रेज सिंह, अजय भल्ला, बोहड़ सिंह, नरिन्दर खप्यांवाली, हरचरन सिंह चन्नी, राजू सराएनागा, हरपाल सिंह पंजाब रोडवेज, सोहण सिंह बधाई, सुमन कुमार तोती, अंग्रेज सिंह चक्क राम नगर, तेजिन्दर सिंह आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News