अमृतपाल सिंह के विवादित बयान को लेकर इसाई समुदाय ने खोला मोर्चा, दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 11:53 PM (IST)

जालंधर (सोनू) : बीते दिनों अमृतपाल सिंह की तरफ से प्रभु यीशू मसीह पर की गई विवादित टिप्पणी की गई थी, जिसे लेकर आज इसाई समुदाय ने सरकार और पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि जल्द से जल्द इन जैसे लोगों पर रोक न लगाई तो वे 17 अक्तूबर को पी.ए.पी. चौक में धरना लगाएंगे और नैशनल हाईवे जाम किया जाएगा। जानकारी देते क्रिश्चियन फैडरेशन पंजाब के प्रधान पीटर शिन्दा ने कहा कि उनकी अलग-अलग संगठनों द्वारा प्रैस कांफ्रैंस की है, जिसमें उन्होंने अमृतपाल सिंह का जो बयान सामने आया है, उसे लेकर काफी रोष है। 

उन्होंने कहा कि अमृतपाल द्वारा तरह तरह के बयान देकर युवाओं को गुमराह किया जा रहा है और राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। इस मौके पर उन्होंने पुलिस कमिश्नर को एक मांग पत्र सौंपा है, जिसमें उन्होंने जल्द भड़काऊ भाषणों पर लगाने लगाने की अपील की है। अगर ऐसे लोगों पर लगाम न कसी गई तो आने वाले समय में वे संघर्ष को और तेज करेंगे। 
 
प्रभू यीशू मसीह बारे अमृतपाल सिंह द्वारा की गई भद्दी शब्दावली को लेकर पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार से मांग की है कि उन्होंने पहले भी पंजाब बन्द की काल दी थी, अगर ऐसे ही चलता रहा तो पंजाब बंद की काल को पूरा किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News