CIA स्टाफ के हत्थे चढ़े  लूटपाट गिरोह के 2 सदस्य, बरामद हुआ ये सामान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 03:07 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने ए.एस.आई. राजेश कुमार के नेतृत्व में चोरियां और लूटपाट करने वाले गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के 14 मोटरसाइकिल, एक एक्टिवा स्कूटर और एक आईफोन 12 प्रो बरामद किया है ।

यह जानकारी देते हुए एस.एस.पी. फिरोजपुर सौम्या मिश्रा ने बताया कि चोर, लुटेरे, स्नैचरों और नशा तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए एस.पी. इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर  रणधीर कुमार, डीएसपी इन्वेस्टिगेशन वरिंदर सिंह खोसा और सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर के इंचार्ज इंस्पेक्टर मोहित धवन के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया है और एस.पी. रणधीर कुमार के दिशा निर्देशों अनुसार जब ए.एस.आई. राजेश कुमार अगस्त के नेतृत्व में सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस गत प्रात : गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए फरीदकोट रोड के पास पहुंची तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि धर्मप्रीत सिंह उर्फ धम्मी पुत्र दर्शन सिंह वासी गांव खानपुर और एक उसका जूविनाइल साथी चोरियां करते हैं और आते जाते राहगीरो से स्नैचिंग करते हुए मोबाइल फोन आदि छीनते हैं ,वह दाना मंडी फिरोजपुर के गेट नंबर 3 के पास खड़े किसी घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं । 

उन्होंने बताया कि ए.एस.आई. राजेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने तुरंत बताई गई जगह पर छापामारी करते हुए नामजद दोनों आरोपीयों को काबू किया जिनकी निशानदेही पर कुल 15 मोटरसाइकिल व स्कूटर और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है । उन्होंने बताया कि जूवेनाइल आरोपी को पुलिस द्वारा जूवेनाइल जेल में भेज दिया गया है जबकि धर्मप्रीत सिंह को माननीय अदालत में पेश किया गया जिसे अदालत द्वारा एक दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है जिससे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है । उन्होंने बताया कि धर्मप्रीत सिंह के खिलाफ पहले से ही चोरियां करने आदि के आरोप में 5 और एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मुकदमा दर्ज है ,जबकि जूवेनाइल आरोपी के खिलाफ पहले से एक मुकदमा दर्ज है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी फिरोजपुर शहर , छावनी और आसपास के इलाकों में मोटरसाइकिल, स्कूटर चोरी करने और स्नैचिंग करने की वारदातें करते थे ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News