CIA स्टाफ ने पकड़ी अंतरराष्ट्रीय मूल्य की करोड़ों की हेरोइन, महिला सहित 3 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 02:43 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार) : जिला फिरोजपुर में एस.एस.पी. सौम्या मिश्रा के दिशा-निर्देशों अनुसार नशा तस्करों के खिलाफ खिलाए चलाए गए अभियान के तहत सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस में सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह के नेतृत्व में एक महिला सहित 3 नशा तस्करों को पंजाब नंबर की करेटा कार सहित गिरफ्तार किया है जिनसे 989 ग्राम हेरोइन और 7 लाख रुपए की ड्रग मनी बरामद हुई है।

यह जानकारी देते हुए एस.पी. इन्वेस्टिगेशन फिरोजपुर रणधीर कुमार ने बताया कि डी.एस.पी. इन्वेस्टिगेशन बलकार सिंह और सी.आई.ए. इंचार्ज के दिशा-निर्देशों अनुसार जब सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह के नेतृत्व में सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस पार्टी फिरोजपुर जीरा रोड पर हाईवे फ्लाईओवर के नजदीक गश्त और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी तो उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि हरपाल सिंह उर्फ काला पुत्र ज्ञान सिंह वासी गांव पत्ती मंसूर थाना सुल्तानपुर जिला अमृतसर, कुलदीप सिंह उर्फ साहबा पुत्र निशांन सिंह वासी गांव दौले वाला जिला मोगा और परमजीत कौर पत्नी गुरुदेव गुरसेवक सिंह वासी जीरा हेरोइन बेचने का धंधा करते हैं जिन पर पहले भी हेरोइन बेचने के मुकदमे दर्ज हैं जो इस समय काले रंग की हुंडई क्रेटा कार में जीरा तलवंडी भाई हाईवे से लिंक रोड ट्रक यूनियन जीरा पर नहर के पास कार खड़ी करके उसमें हेरोइन की डलीवरी देने के लिए किसी ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं।

इस गुप्त सूचना के आधार पर सी.आई.ए. स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने तुरंत बताई गई जगह पर रेड किया और पंजाब नंबर की इस हुंडई कार में सवार हरपाल सिंह उर्फ काला, कुलदीप सिंह और परमजीत कौर को काबू किया जिनसे 989 ग्राम हेरोइन और 7 लाख रुपए की ड्रग मनी बरामद हुई है।

एस.पी. रणधीर कुमार ने बताया कि पकड़े गए इन व्यक्तियों के खिलाफ थाना सिटी जीरा में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है जिनको अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी । प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों रुपए बताई जाती है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News