सिविल अस्पताल 20 स्टाफ नर्सेज व अटेंडेंट करेगा भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 06:45 PM (IST)

लुधियाना: डॉक्टरों व स्टाफ की कमी से जूझ रहे सिविल अस्पताल में मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते स्टाफ की कमी और ज्यादा महसूस की जाने लगी है। एस.डी.एम. बलजिंदर सिंह ढिल्लों ने आज सिविल अस्पताल की सीनियर मेडिकल अफसर डॉक्टर अमरजीत कौर तथा डॉक्टर हितेंद्र कौर से मुलाकात की और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि मैन पावर की कमी के चलते शीघ्र ही 20 स्टाफ नर्सेज व अटेंडेड की सीधी भर्ती की जाएगी। उन्होंने कहा कि योग्य उम्मीदवार अपने आवश्यक दस्तावेज लेकर सिविल अस्पताल की सीनियर मेडिकल अफसर डॉ अमरजीत कौर से मिल सकता है।

गौरतलब है कि आज लुधियाना में कोरोना के 974 नये मरीज सामने आए तथा 10 मरीजों की मौत हो गई। कुल 974 सामने आए पॉजिटिव मरीजों में से 879 मरीज जिले के रहने वाले हैं जबकि 95 मरीज अन्य राज्यों से संबंधित है। जिन 10 मरीजों की आज मौत हुई है उनमें से 7 लुधियाना के रहने वाले थे जबकि शेष 3 में से एक होशियापुर, एक अमृतसर तथा एक महाराष्ट्र का रहने वाला था।

महानगर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 45478 हो गई है, जिनमें से 1265 मरीजों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा दूसरे जिलों तथा राज्य उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पतालों में भर्ती होने वाले मरीजों में से 6936 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है, जिनमें से 652 मरीजों की मौत हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Related News

Recommended News