पंजाब की इस University में मचा बवाल, Students में चले तेजधार हथियार

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 02:54 PM (IST)

लुधियानाः यहां के मुल्लापुर रोड पर बनी एक यूनिवर्सिटी के विद्यार्थी आपस में भिड़ गए। इस खूनी झड़प के कारण करीब 4-5 विद्यार्थी गंभीर घायल हो गए, जो कि लुधियाना के रहने वाले बताए जा रहे है।

 

जानकारी के अनुसार  यूनिवर्सिटी द्वारा  दीक्षांत समारोह की पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली गई थी। इस पर यूनिवर्सिटी के  पुराने विद्यार्थियों ने कमैंट किया की ये पोस्ट सही नहीं हैं। इस बात का विरोध यूनिवर्सिटी के मौजूदा विद्यार्थियों द्वारा किया गया। यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह दौरान विद्यार्थी डिग्री लेने आए थे।  उनकी अपने जूनियर से बहसबाजी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि जूनियर विद्यार्थियों ने तेजधार हथियार और बेसबाल से डिग्री लेने आए विद्यार्थियों पर हमला कर दिया। देखते ही देखते यूनिवर्सिटी जंग का मैदान बन गई। दोनों गुटों में खूनी झड़प हो गई। इस दौरान 4 पुराने विद्यार्थी गंभीर घायल हो गए। घायलों की पहचान जानू शर्मा, गौरव, मनजीत मट्टू और गुरशरण के रूप में हुई है। 

घायल विद्यार्थियों का सिविल अस्पताल में मैडिकल करवाया गया है। इस मामले में पुलिस को शिकायत लिखाने वाले विद्यार्थियों की पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। बताया जा रहा है कि इंचार्ज रणधीर सिंह ने विद्यार्थियों को करीब 1 घंटा घायल अवस्था में ही बिठाई रखा। एक विद्यार्थी ने बताया कि वह लुधियाना के रहने वाले है पर थाना इंचार्ज ने उनकी शिकायत तक नहीं लिखी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News