PM मोदी की सुरक्षा में लापरवाही पर अपने बयान से पलटे CM चन्नी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 11, 2022 - 10:29 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई लापरवाही के मामले में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपने ही बयान से पलट गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें रात को कहा गया कि डंडे मार कर आंदोलनकारियों को हटा जाए तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। दूसरे दिन भी किसी के साथ जबरदस्ती नहीं की, क्योंकि वह पंजाब के लोगों के खिलाफ सख्ती क्यों करें। एक बातचीत दौरान चन्नी ने कहा कि वह पंजाब के लोगों के साथ खड़े हैं।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस कैम्पेन कमेटी ने launch किया पार्टी का नारा, चन्नी, जाखड़, सिद्धू सहित हाईकमान ने भी जताई सहमति

इससे पहले सुरक्षा में लापरवाही का मामला गरमाने के बाद मुख्यमंत्री चन्नी ने दावा किया था कि पंजाब सरकार ने प्रधानमंत्री दौरे से पहले रात 3 बजे तक प्रयत्न करके जितने भी किसान सड़कों पर बैठे थे, को उठाया गया। केंद्रीय एजेंसियां और भाजपा नेता गजेंदर सिंह शेखावत ने भी किसानों के साथ बैठकें की। आखिरकार रात 2-3 बजे तक सफल हो गए। सभी रास्ते खाली करवा दिए गए। चन्नी ने यह भी दावा किया था कि जिस दिन प्रधानमंत्री मोदी का पंजाब दौरा था, उस दिन सुबह साढ़े 6 बजे आई.बी. डायरैक्टर का फोन आया और उन्होंने कहा कि सब कुछ ठीक हो गया है। पंजाब पुलिस ने काफी मदद की है।

यह भी पढ़ें : CM चन्नी ने घायल पुलिसकर्मी के लिए ऐसे दिखाई दरियादिली

पहले कहा था 100 चीजें मांगी थी, अब कहते, ऐलान सिर्फ ड्रामेबाजी
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सोमवार को इस बात से भी पलट गए कि प्रधानमंत्री ने पंजाब को कोई सौगात देनी थी। उन्होंने कहा कि पंजाब को आज तक केंद्र ने कुछ नहीं दिया। फिरोजपुर में भी कोई नए ऐलान नहीं होने थे। इससे पहले चन्नी ने कहा था कि उन्होंने तो बहुत कुछ सोचा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांगने के बारे में लेकिन अचानक उनके प्रिंसिपल सेक्रेटरी और पी.ए. कोरोना पॉजिटिव हो गए, इसलिए उन्हें मजबूरन प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात को टालना पड़ा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News