रोपड़ टोल प्लाजा पर धरने में शामिल हुए CM, किसानों के हक के लिए कही यह बात

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 11:42 AM (IST)

रोपड़ (सज्जन सैनी): पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का काफिला आज रोपड़-चमकौर साहिब रोड से गुजर रहा था तो उन्होंने गांव झलिल्यां टोल प्लाजा पर धरने पर बैठे किसानों के पास रुकने के लिए कहा। चन्नी ने धरने वाली जगह पर जाकर किसानों के साथ एकजुटता का प्रगटावा किया और काले कृषि कानूनों खिलाफ चल रहे संघर्ष को डटकर हिमायत दी। 

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने किसानों को कहा कि कृषि कानूनों खिलाफ केंद्र विरुद्ध लड़ाई में उनकी सरकार किसानों के साथ चट्टान की तरह खड़ी है। मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया कि किसानों के हित उन्हें सब से प्यारे हैं और वह खेती कानून रद्द होने तक आपकी लड़ाई में डटे रहेंगे। बड़ा बयान देते हुए चन्नी ने कहा कि वह यहां यह विनती करने आए हैं कि कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब सरकार किसानों के हक के लिए जो भी कर सकती है, वह किसानों के लिए करेगी। पंजाब सरकार हमेशा किसानों के साथ खड़ी है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब किसान जत्थेबंदियां जहां कहेंगी वह उपस्थित हो जाएंगे। यहां यह भी बताने योग्य है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से दिल्ली की सरहदों पर बैठे किसानों के धरने में शामिल होने की बात कही थी और आज यहां भी उन्होंने कहा कि जब किसान जत्थेबंदियां कहेंगी वह उपस्थित हो जाएंगे। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News