Time Over...! CM  मान ने चन्नी और भतीजे का खोला "गुप्त राज".... और कर दिया ये ऐलान

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 03:00 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा पूर्व सी.एम. चरणजीत सिंह चन्नी को दिया समय आज खत्म हो गया है। दरअसल, मुख्यमंत्री ने चन्नी  को रिश्वत लेने के आरोपों को सार्वजिनक करने के लिए 31 मई का समय दिया था, जिसके बाद आज वह खुद क्रिकेट खिलाड़ी जसइंदर सिंह ( Kings 11 पंजाब) को मीडिया के सामने लेकर आए है। जसइंदर से ही चन्नी के भतीजे जश्न ने 2 करोड़ रुपए की रिश्वत की मांग की थी। 

चंडीगढ़ राजभवन में प्रेस कांफ्रेस करते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि धर्मशाला में मैच के दौरान Kings 11 पंजाब के खिलाड़ी जसइंदर सिंह से मुलाकात हुई। उन्होंने बताया कि पेपर दिलाया गया स्पोर्ट कोर्ट में रिजल्ट आया जनरल कोटे में। दिल टूटने पर मंत्रियों के पास पहुंचा तो उस समय मुख्यमंत्री थे कैप्टन अमरेंद्र सिंह, जिन्होंने गृह मंत्री को पत्र लिखा और कहा कि आपका काम हो जाएगा। कुछ देर बार मुख्यमंत्री बदल गए तो चन्नी साहिब सी.एम. बने तो उनके सामने इस केस को रखा गया। चन्नी साहिब ने कहा कि मेरे भतीजे जश्न को मिल लो.. तुम्हारा काम बन जाएगा। जश्न से मिले तो उसने "2 लेकर आओ.." कहकर 2 दिन बाद बुलाया...।

PunjabKesari

जसइंदर ने कहा कि वह 2 लाख  लेकर पहुंच गए। भतीजे जश्न का कहना था कि 2 करोड़ लेकर आने को कहा था, जो खिलाड़ी और उसके पिता इस इशारे को समझ नहीं पाए। वहीं जसइंदर ने आरोप लगाया कि चन्नी ने इसके बाद उनके साथ बदसलूकी की। इसके साथ ही मुख्यमंत्री द्वारा क्रिकेटर और उसके पिता के साथ चन्नी की तस्वीरें भी सार्वजनिक की गई। मुख्यमंत्री ने चन्नी को एक और मौका देते कहा कि अब फिर जश्न से पूछ लो। उन्होंने कहा कि 31 तारीख का समय इसलिए दिया गया था कि चन्नी साहिब खुद बताएंगे लेकिन वह तो गुरुद्वारा साहिब जाकर कसम खाने लग पड़े। मुख्यमंत्री ने कहा कि भतीजे के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी जबकि चन्नी पर एक्शन लेने को लेकर पूछे सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वेट एंड वाच। आखिर में मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि जसइंद्र सिंह को भी सरकार नौकरी देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News