CM Mann की विधायकों के साथ हाई लेवल की मीटिंग, जल्द शुरू होने जा रही ये स्कीम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 06:21 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा आज हाई लेवल की मीटिंग की गई। इस दौरान उन्होंने राज्य के सभी विधायाकों को मीटिंग में बुलाआ जिनसे अहम मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान सी.एम. मान ने कहा कि सरकार जल्द ही आपका एमएलए आपके द्वार स्कीम लाने जा रही है। 

इस मौके पर सी.एम. द्वारा राज्य के विभिन्न शहरों और हलकों में चल रहे कामों का भी रिव्यू लिया गया। इस संबंधी बातचीत करते हुए संगरूर से सांसद गुरमीत मीत हेयर ने बताया कि इस मीटिंग का एजेंडा आपका एमएलए आपके द्वारा स्कीम था जिस पर चर्चा की गई। उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा पहले आपकी सरकार आपके द्वार स्कीम शुरू की गई, जिसमें सी.एम. मान अधिकारियों सहित गांव व शहरों में जाकर लोगों की समस्या सुन रहे हैं और उनका हल कर रहे हैं। अब सरकार एमएलएल स्कीम लाकर भी ऐसा करने जा रही है। 

इस स्कीम के तहत भी विधायक (MLA) गांव, हल्के व मोहल्लों में जाएंगे और लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका हल करेंगे। उन्होंने बताया कि इस मीटिंग में पंजाब में चले रहे सभी प्रोजेक्टों का रिव्यू किया गया। केंद्र द्वारा नेशनल हाईवे पर चल रहे प्रोजेक्ट, जालंधर व लुधियाना में हुई एफआईआर पर भी चर्चा हुई है। वहीं इस दौरान पंचायती चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई। आपको बता दें कल बुधवार यानि के 14 अगस्त 2024 सीएम मान ने  कैबिनेट की अहम मीटिंग बुलाई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News