लोकसभा चुनाव: CM मान का जनता को वादा और कहा 4 जून के बाद....

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 04:45 PM (IST)

पंजाब डेस्क: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव करीब आते जा रहे हैं, पार्टियों में भी जोश बड़ता जा रहा है। हर एक पार्टी अपने-अपने प्रचार में लगी हुई है। लोकसभा चुनाव के चलते आज मुख्यमंत्री भगवंत मान खडूर साहिब पहुंचे। उन्होंने विरोधी पक्षों पर भी निशाने साधे। उन्होंने कहा कि अकाली, बीजेपी, कांग्रेस को जब तक जड़ से खत्म नहीं किया जाएगा, तब तक वह शांत नहीं बैठेंगे। उन्होंने आगे निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने लोगों के खून से अपने लिए महल बनवाए हैं, होटल बना लिए हैं।

मान ने कहा कि इन्होंने तीन पीड़ियां खत्म कर दी है। उन्होंने कहा कि जनता का प्यार इतना है कि डेढ़-डेढ़ क्विंटल फूल उनकी गाड़ी में पड़े होते हैं, उन्हें पैट्रोल पंप पर गाड़ी रोक कर बैठने की जगह बनानी पड़ती है। जनता के इस प्यार को पैसे से नहीं नापा जा सकता, इस प्यार का कोई मोल नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी विरोधी दल से हाथ मिलाना पड़ता है तो यह देखना बहुत जरूरी होता है कि सारी उंगलियां सही-सलामत है या एक आधी साथ ले गए हैं। जो सर्वे की रिपोर्ट आई है, उसमें 25 हजार की लीड है इस क्षेत्र में, जिसे 35 हजार की करनी है, इसके बाद का काम उनका है। उन्होंने कहा कि घर वाली बिजली मुफ्त करवाई है, अब इंडसटरी की भी स्सती की जाएगी। 

उन्होंने आगे नशे के मामले में बोलते हुए कहा कि वह युवकों के हाथों से टीके हटवा के, टिफिन देना चाहते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोला कि उन्हें तो यह भी नहीं पता कि कौन किसके खिलाफ खड़ा है। उन्होंने विशवास दिलाते हुए कहा कि 4 जून के बाद खडूर साहिब की सारी मुश्किलें खत्म हो जएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News