CM मान सदन में बाजवा से बोले-'यार मेरा तितलियां वरगा, कहा-Feeling ले लो...'

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 01:40 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रताप सिंह बाजवा पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि उन्हें यह कुर्सी दोबारा नहीं मिलेगी और वह बाजवा साहब को आधे घंटे के लिए अपने साथ कुर्सी पर बैठने का ऑफर देते हैं। उन्होंने कहा कि बाजवा साहब आधा घंटा बैठ कर फीलिंग ले लें, लोग नहीं देंगे। इस बीच विपक्षी दल लगातार नारेबाजी करता रहा। उन्होंने कहा कि साइकिल का भी स्टैंड होता है, यह दोपहिया मोटरसाइकिल की तरह है, जिसे जहां धक्का दो, वह वहां चली जाती है।

यह भी पढें :पंजाब विधानसभा शुरू होते ही हंगामा, सी.एम. मान व बाजवा में हो रही तीखी बहस (video)

मुख्यमंत्री ने प्रताप सिंह बाजवा से कहा कि यार मेरा दोस्त तितलियां वरगा, कदे ऐस फुल ते, कदे उस फुल ते। इसी बीच सदन के अंदर ठहाके लग गए।  उन्होंने कहा कि ये सभी तितलियां हैं और इन्होंने कुछ नहीं सुधारा। यदि कुछ सुधारा होता तो उन्हें न आने की जरूरत नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि उनके पीछे बैठे 95 फीसदी लोगों को कोई राजनीतिक अनुभव नहीं था, जिस कारण उन्हें आना पड़ा।  

यह भी पढ़ें: Breaking: चंडीगढ़ सीनियर डिप्टी मेयर चुनाव, इस पार्टी ने मारी बाजी

अगर ये सही निकल आते तो उन्हें आना ही नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि तमाम लोग बसों, ट्रकों से की बाडियां लाने के लिए पंजाब आते हैं, लेकिन पिछले समय दौरान पहले पता नहीं क्या हुआ कि उन्हें इनके लिए राजस्थान जाना पड़ा। जांच की जाएगी कि क्या राजस्थानी वाले बसों की सस्ती बॉडियां लगा रहे हैं? उन्होंने कहा कि उनका कारोबार बाहर जा रहा है, अगर वे सस्ते दाम पर बाडियां लगा रहे हैं तो वह यहां का रेट भी राजस्थान से मैच कर देंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News