तांत्रिक ने महिला को चुंगल में फंसा कर करवाया घर में विवाद, पति ने किया Suicide

punjabkesari.in Friday, Aug 28, 2020 - 11:22 AM (IST)

बठिंडा (विजय): कपूरथला के कथित तांत्रिक बाबा और उसकी पत्नी के चक्करों में बठिंडा का एक परिवार इस कदर फंसा की उनकी पूरी जिंदगी ही बर्बाद हो गई। हालात यहां तक पहुंच गए कि कथित बाबा व उसकी पत्नी ने एक श्रद्धांलू की पत्नी को अपने चुंगल में फंसाकर उसे पति के खिलाफ कर दिया व घर में अक्सर झगड़े होने लगे। यह कहानी यही खत्म नहीं होती बल्कि बाबा व उसकी पत्नी से परेशान व्यक्ति ने वीरवार को बठिंडा की झील में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली। 

मृतक ने अपने सुसाइड नोट में उक्त बाबा व उसकी पत्नी को अपनी मौत के लिए जिम्मेवार करार दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बठिंडा के गणेशा बस्ती गली नं.-1 में रहने वाले लवलीन कुमार नंदा ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी शादी 15 साल पहले सुनीता कुमारी के साथ हुई थी। उसका परिवार काफी खुश था लेकिन इसी दौरान उन्हें किसी ने बताया कि कपूरथाला में राकेश कुमार उर्फ बाबा जी औजला का डेरा है। बाबा राकेश कुमार व उसकी पत्नी मनीशा ने उसकी ( लवलीन कुमार) पत्नी सुनीता कुमारी को अपने जाल में फंसा लिया जिससे उसकी पत्नी का उसके साथ झगड़ा रहने लगा। 

बाबा के पास जाने से रोकने पर घर में कलह रहने लगी।  गत 23 अगस्त को उसकी पत्नी अस्पताल में दाखिल थी तो बाबा व उसकी पत्नी उसे मिलने भी आए। उक्त लोग उसे जान से मारने की धमकियां देने लगे जिससे वह परेशान हो गया। इसी परेशानी में उसने गोनियाना रोड पर स्थित थर्मल झीलों में छलांग लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। शव को सहारा जनसेवा के वर्करों ने झील से निकाला। पुलिस अगली कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News