प्यार परवान ना चढ़ता देख होश खो बैठी लड़की, Boyfriend के सामने कर दिया कांड

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 11:28 AM (IST)

चंडीगढ़: सैक्टर-35 के पार्क में झगड़ा सुलझाने आई प्रेमिका और प्रेमी ने सोमवार रात पैट्रोल डालकर आग लगा दी। पैट्रोल पंप कर्मचारियों ने आग बुझाकर मामले की सूचना पलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को पी.जी.आई. ले गई, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका की पहचान सोहाना निवासी रानी कोहली के रूप में हुई। मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली मृतका सोहना के एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। करीब चार साल से सन्नी एन्क्लेव निवासी विशाल से प्रेम संबंध थे। विशाल सैक्टर- 22 की मार्कीट में मोबाइल का काम करता है। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने विशाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर गिरफ्तार कर लिया है।

थाना पुलिस को मंगलवार रात 10 बजे सूचना मिली कि सैक्टर-35 पैट्रोल पंप के पास पार्क में युवती ने आग लगा ली है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और झुलसी युवती को पी.जी. आई. ले गई। फॉरेंसिक टीम ने पार्क के अंदर से युवती के सैंडल, पर्स मोबाइल फोन और माचिस की डिब्बी समेत अन्य सामान बरामद किया। थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने पी.जी.आई. में युवती के बयान दर्ज किए। आग से झुलसी रानी कोहली ने बताया कि चार साल से सन्नी एन्क्लेव निवासी विशाल के साथ प्रेम प्रसंग था। उसने मिलने के लिए पार्क में बुलाया था। इस दौरान शादी को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद विशाल ने पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। थोड़ी देर बार युवती ने कहा कि खुद पैट्रोल लेकर आई थी और अपने आप को आग लगा ली। बयान दर्ज होने के कुछ घंटे बाद युवती ने दम तोड़ दिया। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपी विशाल को गिरफ्तार किया।

सोहाना से टैक्सी में चंडीगढ आई थी युवती
पुलिस जांच में सामने आया कि मृतका रानी कोहली अपने प्रेमी विशाल से मिलने सोहना से टैक्सी हायर कर सैक्टर-22 में आई थी। टैक्सी चालक नेस्लिप रोड पर छोड़ दिया था। इसके बाद विशाल और रानी दोनों सैक्टर-35 के पार्क में पहुंचे। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत और बहस हुई। युवती विशाल से शादी करना चाहती थी। वहीं, विशाल युवती से से लिए गिफ्ट वापस कर रहा था, जिसकारण युवती परेशान हो गई और वारदात को अंजाम दिया।

दोस्त के इंकार करने पर खुद ही किया पैट्रोल का इंतजाम
पुलिस सूत्रों से पता चला है कि सोहना से चंडीगढ़ आने से पहले रानी ने अपने एक दोस्त को फोन कर पैट्रोल मांगा था, लेकिन उसने इंकार कर दिया था। उसने कहा था कि चंडीगढ़ में बोतल में पैट्रोल नहीं डालते हैं। इसके बाद रानी ने फोन काट दिया और कुछ देर बाद दोस्त को बताया कि उसे पैट्रोल मिल गया है। इससे साफ साबित होता है कि पैट्रोल मृतका खुद लेकर आई थी।

मां ने पुलिस थाने के बाहर धरना दिया
रानी की मौत की सूचना मिलते ही मां मीरा रिश्तेदारों के साथ सैक्टर- 36 पुलिस स्टेशन पहुंच गई। मीरा रो-रोकर पुलिस से न्याय दिलाने की बात कह रही थी। उसका कहना था कि लड़की को चालाकी से पार्क में बुलाया गया था। विशाल ने बेटी पर पैट्रोल छिड़क कर हत्या की है। विशाल बेटी को प्यार में धोखा दे रहा था, जबकि बेटी को कई साल से शादी के सपने दिखा रहा था। रानी कई सालों से विशाल के पीछे सीरियस हो रखी थी।

पैट्रोल पंप कर्मियों ने आग बुझाई, प्रेमी ने मचाया शोर
सैक्टर-35 पार्क में आग लगने के बाद रानी जोर-जोर से चिल्लाने लगी। प्रेमी विशाल पार्क के साथ लगते पैट्रोल पंप की तरफ दौड़कर आग बुझाने के लिए अग्निशमन यंत्र मागा। पैट्रोल पंप के चार कर्मचारी आग बुझाने के लिए सिलैंडर लेकर पहुंचे और आग को बुझाया, लेकिन तब तक युवती 80 प्रतिशत तक झुलस चुकी थी। मुंह से लेकर पैर -बिल्कुल काले हो चुके थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News