पाकिस्तानी लड़की के चक्कर में आकर कनाडा में जालंधर के नौजवान ने किया suicide

punjabkesari.in Thursday, Sep 24, 2020 - 04:22 PM (IST)

सरीः कनाडा के सरी में रहते एक नौजवान द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। 21 वर्षीय अमरिंदर सिंह स्टूडेंट वीज़ा पर कनाडा आया था लेकिन मानसिक परेशानी के कारण उसने अपनी ज़िंदगी का अंत कर लिया। वह जालंधर का रहने वाला था। 

परिवार का आरोप है कि नौजवान ने एक पाकिस्तानी लड़की के प्यार के झूठे जाल में फंस कर मौत को गले लगा लिया। वह 2017 में कनाडा गया था और पढ़ाई के साथ-साथ काम भी करता था परन्तु उसने कभी पैसे नहीं भेजे थे क्योंकि वह कहता था कि उसका खर्चा बहुत हो जाता है। नवंबर 2019 में उसने परिवार से पैसे मंगवाने शुरू कर दिए और मार्च 2020 तक उसने परिवार से 20 लाख रुपए मंगवा लिए थे। वह उसके साथ वीडियो पर बात करता रहता था।

परिवार का आरोप है कि वह उस लड़की को पैसे देता रहा और उसके पास फीस देने के लिए भी पैसे न बचे तो उसने एक बार पहले भी खुदकुशी करने की कोशिश की लेकिन उसके दोस्तों और परिवार वालों ने उसे समझाया और उसने फिर ऐसा न करने का वायदा भी किया था। परिवार का कहना है कि कुछ दिन पहले अमरिन्दर ने उन्हें बताया कि उसने पढ़ाई पूरी कर ली है लेकिन इसके बाद 17 सितंबर को उसने आत्महत्या कर ली। उसने पाकिस्तान की रहने वाली लड़की को एक पार्सल भी भेजा था जो रद्द होकर वापस आ गया। परिवार का आरोप है कि यह लड़की ही उनके जवान पुत्र की मौत का कारण है और इसकी जांच होनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News