हादसा इतना भयानक कि धड़ से अलग हुआ युवक का सिर, मंजर देख नम हुई हर आंख

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 12:13 PM (IST)

तलवंडी साबो (मुनीश): सब -डिवीजन तलवंडी साबो के गांव कोरेआणा स्थित देर शाम एक मोटरसाइकिल और किसी अज्ञात वाहन के साथ हुए दर्दनाक हादसे में एक नौजवान का सिर धड़ से अलग जबकि एक नौजवान घायल हो गया। तलवंडी साबो पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार नौजवान चमकौर सिंह पुत्र छिंदर सिंह निवासी हरियाऊ जिला संगरूर निजी कंपनी में लोन देने का काम करता था, जो अपने मुलाजीम साथी अजय कुमार पुत्र रोशन लाल निवासी उत्तर प्रदेश हाल आबाद काल्यांवाली के साथ मोटरसाइकिल पर इलाके में किश्तें लेने आए थे, जब शाम के समय तलवंडी साबो के गांवों में से होकर काल्यावाली वापस जा रहे थे तो कौरेआना के पास किसी अज्ञात वाहन के साथ उनका मोटरसाइकिल टकरा गया, जिस दौरान नौजवान चमकौर सिंह का सिर धड़ से अलग हो गया और अजय कुमार घायल हो गया। सूचना मिलते ही तलवंडी साबो के सहारा क्लब के मैंबर हैपी सिंह ने शव के पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया और घायल को भी इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां ज़ख्मी का इलाज चल रहा है।

मृतक के रिश्तेदारों ने हादसे की बात पर शक ज़ाहिर करते हुए हत्या की शंका ज़ाहिर करते पुलिस से गहराई से मामले की जांच करने की मांग की। उधर डी.एस. पी. तलवंडी साबो नरिन्दर सिंह ख़ुद मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, जिस तरह की जांच दौरान बात सामने आएगी उस मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News