SI के बेटे का कांडः कमरे में इस हालत में देख उड़े परिवार के होश, 9 महीने पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 11:56 AM (IST)

लुधियाना (राज): यहां के टना टिब्बा रोड़ के ग्रेवाल कालोनी में सब इंसपैक्टर के बेटे ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है , जिसमें उसने पत्नी हरमन से माफी मांगी है। 

PunjabKesari

कनाडा का वीजा बना झगड़े का कारण 
जानकारी के अनुसार मृतक गुरप्रीत(35) की शादी 9 माह पहले हुई थी। शादी के बाद गुरप्रीत का कनाडा का वीजा लगा था, जिस कारण दोनों पति-पत्नी में झगड़ा रहता था। इस बात को लेकर पत्नी झगड़ कर मायके चली गई, जिस कारण पीछे से परेशान गुरप्रीत ने कमरे में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। तड़के सुबह परिवार वालों ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो बेटा फंदे से लटका मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। 

सुसाइड नोट में लिखा ये सब 
सुसाइड नोट में गुरप्रीत सिंह ने लिखा कि आज तक मैंने जो कुछ किया उसके लिए मुझे माफ कर दें,मुझे खुद को नहीं पता कि मैं ऐसा क्यों हो हो गया हूं। मेरे दिल में बहुत सी बातें है जो मैं किसी से कर नहीं सकता। मैंने आज तक किसी का बुरा नहीं किया। हां गुस्से वाला हूं ये मानता हूं मैं.... मुझे माफ कर दे। बस एक बार हरमन से कह देना कि मेरे मरने पर आ जाए... मैं उसे बहुत प्यार करता हूं.. मैं हरमन से माफी मांगता हूं...वहीं मां से भी माफी मांगी...मरने वाले ने लिखा कि माफ कर देना.... मां तेरा बेटा सही नहीं निकला। गुरप्रीत ने लिखा कि मैं सभी से प्यार करता हूं बस हरमन को बुला लेना। मैं यहां न होते हुए भी यहीं रहूंगा। वहीं मृतक के परिवार वालों ने पत्नी हरमन के खिलाफ पर्चा दर्ज करने की मांग की हैं, उनका आरोप कि हमारे बेटे को वह परेशान करती थी जिस कारण उसने यह कदम उठाया है। वहीं टिब्बा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News