शादी के सपने दिखाकर BF ने दूसरी लड़की से लिए सात फेरे, दुखी प्रेमिका ने कर लिया ये कांड

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 02:33 PM (IST)

अमृतसरः अमृतसर से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां प्रेमी द्वारा दूसरी लड़की से शादी करने से नाराज प्रेमिका ने खुदकुशी कर ली।  मृतका की पहचान उत्तर प्रदेश के लखनऊ निवासी रेचल मैथ्यू के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार उक्त युवक ने दुबई में  लाखों रुपए की ठगी मारने और शारीरिक शोषण करके लड़की को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और बाद में दूसरी लड़की के साथ विवाह करवा लिया, जिसके बाद लड़की ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली।  पुलिस ने मृतक की मां के बयानों के आधार पर जालंधर के कुक्कड़ गांव निवासी आरोपी गुरमिंदर सिंह और उसकी मां रविंदर कौर के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी 2 साल से दुबई में मोबाइल की दुकान पर काम कर रही थी और जालंधर निवासी गुरमिंदर सिंह भी दुबई में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। 

वहीं गुरमिंदर ने बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। जब गुरमिंदर नवंबर में जालंधर अपने घर लौटा और 3 फरवरी को लड़की को बिना बताए दूसरी लड़की से शादी कर ली।इसकी जानकारी होने पर युवती दुबई से अमृतसर आ गई और वहां एक होटल में ठहरी थी। इस सबके बाद लड़की परेशान हो गई और उसने होटल में ही खुदकुशी कर ली। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News