रात के समय आंख खुलने पर पत्नी को इस हालत में देख पति के छूटे पसीने, डर के मारे पहुंचा पुलिस के पास

8/2/2021 12:19:43 PM

समानाः सदर पुलिस अधीन पड़ते गांव गुरदयालपुरा में डेढ़ साल पहले शादी के बंधन में बंधी 3 महीनों के 2 जुड़वा बच्चों की मां की तरफ से संदिग्ध हालत में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस  द्वारा लाश का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल समाना लाया गया जहां 3 डाक्टरों के पैनल की तरफ से पोस्टमार्टम किया गया।

एस.एच.ओ. सब -इंस्पेक्टर अंकुरदीप सिंह और जांच अधिकारी संबंधित पुलिस चौकी के इंचार्ज सब -इंस्पेक्टर सन्दीप सिंह ने बताया कि मृतका निर्मल कौर (23) के पिता लक्खा सिंह निवासी गांव पक्की पसोल (ज़िला कैथल,हरियाणा) की तरफ से दर्ज करवाए बयान अनुसार उन्होंने अपनी बेटी का विवाह डेढ़ साल पहले गांव गुरदयालपुरा निवासी हरदीप सिंह के साथ किया था, जो उनका प्रेम विवाह था।


तीन महीने पहले उनके घर जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया। हरदीप सिंह शराब पीने का आदी था और बीमार भी रहता था। उनकी बेटी के रोकने के बावजूद पति द्वारा शराब पीने से न हटने के कारण अक्सर वह परेशान रहती था। गत रात भी वह शराब पी कर आया और अपने कमरे में सो गया था। रात के समय आंख खुलने पर उसने निर्मल कौर को छत्त से फंदा लगा हुआ देखा तो परिवार ने पुलिस को सूचना दी। पिता के बयानों के आधार पर पुलिस  धारा 174 की कार्रवाई करते हुए सिविल अस्पताल समाना में पोस्टमार्टम के बाद लाश परिवार को सौंप दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static