Dancer प्रेमिका की इस खौफनाक हरकत ने हैरत में डाली पुलिस, तस्वीरें आई सामने

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 12:35 PM (IST)

खन्ना(विपन बीजा): खन्ना की रहने वाली एक डांसर ने अपने भाई और दो दोस्तों के संग रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात को अंजाम दिया। दरअसल, डांसर के शादीशुदा प्रेमी ने उसके घर में ही फंदा लगा लिया था, जिसके बाद सबूत मिटाने के मकसद से डांसर ने अपने भाई और 2 दोस्तों से मिलकर अपने प्रेमी की लाश को भाखड़ा नहर में फेंक दिया। घटना के 12 दिनों बाद सच्चाई पुलिस के सामने आई, जिसके चलते पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर डांसर समेत 4 लोगों खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने और  सबूत मिटाने के आरोप में केस दर्ज किया।

PunjabKesari

पुलिस को दी शिकायत में  काजल निवासी रायपुर मंडला थाना सदर पटियाला ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2017 में बलजिंदर सिंह के साथ हुई थी। उनकी 4 साल की बेटी तथा 3 साल का बेटा है। उसके पति बलजिंदर सिंह का रमनदीप कौर रमने के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच रमनदीप कौर 3 महीने के लिए किसी कंपनी के साथ कांट्रेक्ट करके लखनऊ और गोवा में जाकर काम करने के लिए कहने लगी थी तो उसका पति उसे रोकता रहा। लेकिन रमनदीप कौर ना मानी तो 25 मई 2023 को उसके पति बलजिंदर सिंह ने रमनदीप कौर के घर ही फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

lover committed suicide at dancer s house

काजल ने बताया कि उसका पति बलजिंदर सिंह टैक्सी चलाने का काम करता था। गत वर्ष उसके पति की मुलाकात रमनदीप कौर के साथ हुई थी। उसी दिन से रमनदीप कौर ने उसके पति का पीछा नहीं छोड़ा। उसका पति बलजिंदर सिंह ज्यादातर रमनदीप कौर के पास ही रहता था। जब उसका पति घर जाने के लिए कहता था तो रमनदीप उसे ब्लैकमेल करने लगती थी। 22 मई को उसका पति घर पैसे लेने आया था। 23 मई को दोबारा रमनदीप के घर चला गया। 25 मई को उसके पति का मोबाइल बंद आने लगा। जब उसने रमनदीप कौर से बात की तो उसे कुछ नहीं बताया गया।

PunjabKesari

काजल ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट पटियाला की बहादुरगढ़ चौकी में दर्ज कराई थी। इसी दौरान उसे पता चला कि उसके पति ने रमनदीप कौर के घर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद उसी दिन उसके पति की लाश को रमनदीप कौर के भाई पवनदीप सिंह पवन, दोस्त रवि जोकि प्रापर्टी डीलर का काम करता है तथा काला ने घर से उठाकर स्विफट डिजाइर कार में डालकर खंट मानपुर पुल के नजदीक भाखड़ा नहर में फैंक दिया। इसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की। आखिर पुलिस की जांच में सच्चाई सामने आई। डीएसपी करनैल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि चार कथित आरोपियों में से पवन को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी तीन फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News