पंजाब के इस जिले में दिलस्चप मुकाबला, 2 मशहूर पंजाबी गायक हो सकते हैं आमने-सामने

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 01:55 PM (IST)

फरीदकोट: लोकसभा सीट फरीदकोट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस सीट पर आम आदमी पार्टी ने पहले ही मशहूर अभिनेता और गायक करमजीत अनमोल को मैदान में उतार चुकी है। उधर, बीजेपी ने फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से हंस राज हंस को अपना उम्मीदवार घोषित करने की तैयारी शुरू कर दी है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें : पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर ने छोटे Sidhu का छिदवाया कान, तस्वीरें वायरल

अगर हंस राज हंस फरीदकोट से चुनाव लड़ते हैं तो यहां मुकाबला सबसे दिलचस्प होगा क्योंकि मोहम्मद सादिक ने भी कांग्रेस हाईकमान के सामने फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। वह फरीदकोट से कांग्रेस पार्टी के वर्तमान एम.पी. हैं।  सूत्रों के मुताबिक, फरीदकोट लोकसभा सीट पर बीजेपी के पास कोई स्थानीय उम्मीदवार नहीं है, इसलिए हंस राज हंस को यहां से तैयार रहने को कहा गया है। भाजपा की राज्य स्तरीय टीम हंसराज हंस को फरीदकोट से उम्मीदवार घोषित करने के लिए  होमवर्क कर रही है।

यह भी पढ़ें : Moose Wala का अनोखा Fan: छोटे Sidhu के आने पर Mata Chintpurni से वापिस मोड़ लाया गाड़ी और...
 
बीजेपी सूत्रों का कहना है कि दिल्ली से लोकसभा सदस्य और सूफी गायक हंस राज हंस को फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है और इसी वजह से हंस राज हंस से लगातार चर्चा होती रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मालवा में मजबूत उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News