मुख्यमंत्री के शहर में कम्प्यूटर अध्यापकों का धरना प्रदर्शन

10/13/2021 11:12:38 AM

खरड़ (अमरदीप, शशि, रणबीर, गगनदीप): कम्प्यूटर अध्यापक यूनियन पंजाब के राज्य प्रधान गुरविंदर सिंह तरनतारन के नेतृत्व में पंजाब भर में आए हजारों कम्प्यूटर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री के शहर खरड़ में राज्य स्तरीय रोष रैली करके चक्का जाम किया। इस मौके राज्य प्रधान गुरविंदर सिंह ने कहा कि कम्पयूटर अध्यापक अपनी शिक्षा विभाग में विलय की मांग को लेकर लंबे समय से संघर्ष कर रहा है परन्तु राज्य सरकार तथा उनकी मांगों को मानने के बजाय नौकरशाही दिन-ब-दिन कम्प्यूटर शिक्षकों का शोषण कर रही है।

कम्प्यूटर अध्यापकों के नियुक्ति पत्र में उल्लिखित सिविल सेवा नियम उन पर लागू नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि 3 अगस्त को मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव के साथ बैठक में उन्होंने स्वीकार किया कि कम्प्यूटर अध्यापकों की सभी मांगें जायज हैं और उन्हें तुरंत लागू किया जाएगा। यह विश्वास दिलाने के बाद भी पंजाब सरकार मांगे मानने से इंकार कर रही है, जिससे तंग आकर उन्होंने मुख्यमंत्री के शहर खरड़ में राज्य स्तरीय रोष रैली करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

इस मौके रविंद्र  सिंह मंडेर, हरजीत सिंह, अनिल ऐरी, अरुणदीप सैदपुर, हरमिंदर संधू, गुरप्रीत टौहड़ा, हरप्रीत सिंह, प्रमजीत सिंह, हरभगवान सिंह, गगनदीप सिंह तथा अन्य नेता भी हाजिर थे। प्रशासन द्वारा धरनाकारियों को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से 18 अक्तूबर को मीटिंग का समय देने पर धरनकारियों ने जाम खोल दिया।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News