कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इकट्ठे होकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं: सुखबीर बादल

7/3/2020 4:23:33 PM

जलालाबाद: शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इकट्ठे होकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल किसानों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार यदि किसानों के खिलाफ कोई फैसला करती है तो अकाली दल इसके खिलाफजरूर लड़ाई लड़ेगा। हमारे लिए पंजाब के गरीब किसान और मजदूर जरूरी हैं। इसलिए यदि कोई इनके खिलाफ  फैसला होता है तो हम जरूर लड़ेंगे। 

इसके साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी और किसान यूनियन को विनती की कि वह एक बार इस ऑर्डीनैंस बारे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह को पूछे कि जो यह ऑर्डीनैंस लिखा है कि यह तीन साल पहले पास किया है या नहीं। यदि वह कहते हैं कि यह नहीं पास किया गया फिर तो उसका साथ दो। उन्होंने कहा केंद्र सरकार ने तो अब यह एक्ट बनाया है परन्तु कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने तीन साल पहले ही बना दिया था। इन तीन वर्षों में आम आदमी पार्टी और किसान यूनियन क्यों चुप रहे क्योंकि यह कांग्रेस की टीम बन कर बैठ चुके हैं। उनको पता है कि शिरोमणि अकाली दल की सरकार अगले साल आएगी इसलिए अब सभी इकठ्ठा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि ऑल पार्टी में भी जब मैं कैप्टन सरकार को सवाल पूछता था तो भगवंत मान को गुस्सा क्यों लगता था। क्योंकि यह एक हैं। उन्होंने कहा कि यह दोनों इकट्ठे होकर एक ही पार्टी बनाएंगे। 

उन्होंने कहा कि एम.एस.पी. और इस पर खरीद पंजाब में जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि इस पर सिर्फ राजनीति की जा रही है। उन्होंने पंजाब के किसानों को विश्वास दिलाया कि जब तक शिरोमणि अकाली दल है एम.एस.पी. पर खरीद रहेगी और जो लोग गुमराह कर रहे हैं। वह सिर्फ ड्रामा कर रहे हैं उनका किसानी के साथ कोई प्यार नहीं है। 


Vaneet

Related News