कैप्टन के खिलाफ लग रहे नारों में शामिल हुए कांग्रेसी नेता शमशेर सिंह दूलो

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 01:22 PM (IST)

जालंधर: पंजाब सरकार में अंदरूनी कलह रोजाना नए मोड़ पर जा रहा है। इतना ही नहीं अब राज्यसभा सदस्य शमशेर सिंह दूलो ने भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बड़ी खबर सामने आ रही है कि कैप्टन सरकार के खिलाफ उन्ही के नेता शमशेर सिंह दूलो ने प्रदर्शन में भाग लिया है। एस.सी. स्टूडेंट्स की तरफ से किए जा रहे इस प्रदर्शन में शमशेर सिंह दूलो ने भी कैप्टन के खिलाफ नारेबाजी की।

दूलो ने कहा कि 2019 में उन्होंने सीएम को पत्र लिख कर यह सुझाव दिया था। लेकिन पंजाब सरकरा के कान पर जूं तक नहीं रेंगी। उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। हरियाणा, हिमाचल ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए लेकिन पंजाब सरकार क्लीन चिट दे रहे हैं। दूलो ने कहा कि इतने बेवजह के अफसर और सलाहकार रखे हैं, उन्हें निकाल कर एक फंड बना लो जो इन स्टूडेंटस का भविष्य न खराब हो। दूलो ने कहा कि पंजाब में डिप्टी सीएम क्यों सीएम होना चाहिए मुख्यमंत्री।

गौरतलब है कि इससे पहले भी दूलो नकली शराब फैक्ट्री, पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाला, घर-घर रोजगार सहित कई मुद्दों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर चुके है। इतना ही नहीं उनकी तरफ से इस बारे में कमेटी को भी अवगत करवाया गया था। हाल ही में दूलो ने किसी का नाम लिए बगैर कहा था कि पंजाब में अगर कांग्रेस को बचाना है तो एक बार पार्टी को क्लीन करना ही होगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News