पंजाब कांग्रेस में बढ़ी टसल, परगट के सवालों पर कांग्रेस में कोहराम

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 02:01 PM (IST)

चंडीगढ़: कांग्रेस के विधायक परगट सिंह ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर तीखा बयान देकर हलचल पैदा कर दी है। परगट सिंह ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठा कर नया विवाद छेड़ दिया है। एक वर्ष पहले भी परगट सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पंजाब सरकार की कारगुज़ारी पर अंगुली उठाई थी। अब परगट ने कहा है कि 2022 में लोग कांग्रेस पार्टी को वोट देने से पहले सोचेंगे क्योंकि पंजाब सरकार की कारगुज़ारी काफी अच्छी नहीं रही है जितनी होनी चाहिए थी।

विधायक परगट सिंह के अपनी ही सरकार पर दिए इस बयान ने ही नई चर्चा छेड़ दी है बल्कि गुरुवार को मुख्यमंत्री की तरफ से आयोजित लंच पर न पहुंचने पर भी सवाल खड़े किए हैं। यहां यह भी बता दें कि वधायक परगट का यह बयान उस समय आया है जब पंजाब मंत्रालय में नवजोत सिद्धू की वापसी को लेकर बातचीत अंतिम दौर में है और पंजाब कांग्रेस मामलों के इंचार्ज हरीश रावत की चंडीगढ़ में मौजूद हैं और परगट सिंह के अलावा नवजोत सिद्धू की तरफ से भी इस लंच में शमूलियत नहीं की गई है जबकि सिद्धू के साथ परगट की नज़दीकी जग ज़ाहिर है।

देखा जाए तो कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ की तरफ से ‘कैप्टन फार 2022 ’ मुहिम शुरू करने के बाद में भी नई हिलजुल शुरू हुई है। परगट सिंह ने गत दिवस दिए एक इंटरव्यू दौरान कहा कि साल 2022 चुनावों के लिए मुख्यमंत्री के चेहरे का फ़ैसला हाई कमान करेगी। उन्होंने कहा कि जाखड़ की निजी राय हो सकती है लेकिन चेहरे का फ़ैसला हाई कमान के हाथ में है। उन्होंने कहा कि लोगों का लीडरशिप से भरोसा उठा है और माफिया राज के ख़ात्मे के लिए अभी और काम करने की ज़रूरत है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News