कांग्रेसी विधायक की फॉर्च्यूनर ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 08:00 PM (IST)

लुधियाना (राम): कांग्रेसी विधायक की फॉर्च्यूनर कार से हुई टक्कर में एक मोटरसाइकिल चालक की मौत होने का मामला सामने आया है। जिसके बाद थाना जमालपुर की पुलिस ने मृतक के बेटे के बयानों पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान भजनपाल उर्फ रवी (39) पुत्र इशभ सिंह निवासी मोहल्ला गुरु नानक नगर मुंडियां कलां, लुधियाना के रुप में हुई है। 

जानकारी अनुसार मृतक भजन पाल 33 फुट रोड पर मीट की दुकान चलाता था। सोमवार की देर रात करीब 11 बजे वो मुंडियां कलां से वापिस घर जा रहा था। चंडीगढ रोड की तरफ जा रही एक फॉर्च्यूनर कार के चालक रवी की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जो गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसने अस्पताल जाते सयम रास्ते में दम तोड़ दिया। जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर हरभजन सिंह ने मृतक के बेटेअमन कुमार के बयानों पर फॉर्च्यूनर गाड़ी के चालक सुरिंदर सिंह छिंदा निवासी टहलीवाला, फाजिलका के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

एम.एल.ए. का लगा था स्टीकर
उक्त फॉर्च्यूनर गाड़ी के फाजिल्का के कांग्रेसी पार्टी के विधायक दविंदर सिंह घुबाया की बताई जा रही है। जिस के फ्रंट शीशे पर एम.एल.ए. का स्टीकर लगा हुआ था। उक्त फॉर्च्यूनर की आर.सी घुबाया ऐजुकेशनल सोसाईटी के नाम पर रजिस्टर्ड है। जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर हरभजन सिंह ने इस बात की पुष्टी करते हुए बताया कि फॉर्च्यूनर गाड़ी को विधयाक घुबाया का ड्राइवर चला रहा था व उसके साथ एक गनमैन भी गाड़ी में मौजूद था। विधायक घुबाया चंडीगढ अपने सरकारी आवास पर थे, जिनको लाने के लिए उनका ड्राइवर व गनमैन फाजिल्का से चंडीगढ जा रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News