कांग्रेसी विधायक को फर्जी अश्लील वीडियो वायरल करने की मिली धमकी, मांगे 50 लाख

punjabkesari.in Sunday, Feb 14, 2021 - 12:41 PM (IST)

लुधियाना: सोशल मीडिया पर कांग्रेसी विधायक संजय तलवाड़ की फर्जी अश्‍लील वीडियो वायरल करने वाले ने उन्‍हें पत्र भेज कर 50 लाख रुपए की डिमांड की है और साथ ही धमकी दी है अगर उसकी डिमांड पूरी नहीं की तो वह और भी फेक अश्‍लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के हर प्‍लेटफार्म पर डाल देगा। बहरहाल टिब्‍बा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ विधायक को ब्‍लेकमैल करने, उनकी प्रतिष्‍ठा को ठेस पहुंचने व आई.टी.एक्‍ट के तहत केस दर्ज किया है।

हरगोबिंद नगर के रहने वाले 50 वर्षीय संजय तलवाड़ लुधियाना के हल्‍का पूर्वी से मौजूदा कांग्रेसी विधायक हैं। वह आल इंडिया कांग्रेसी कमेटी के वर्कर भी हैँ और 3 बार पार्षद भी रह चुके हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी पत्‍नी का देहांत हुआ था। पुलिस को दी गई शिकायत में संजय तलवाड़ का कहना है कि वह पत्‍नी की मौत के दुख से अभी उभर भी नहीं पाए थे कि उनकी राजनीतिक करियर व प्रतिष्‍ठा को धूमिल करने के लिए कुछ दिन पहले किसी शख्‍स ने उनके चेहरे से मिलते-जुलते एक व्‍यक्ति की डांस पार्टी में लड़की के साथ अश्‍लील हरकतें करने की फेक वीडियो फेसबुक पर कांग्रेस मुक्‍त पंजाब नाम का पेज व सोशल मीडिया पर वायरल की दी और उसके नीचे आपत्तिजनक शब्‍दों का भी इस्‍तेमाल किया गया।

उन्होंने बताया कि शनिवार को जब उनका पी.ए. कंवलजीत सिंह बाबी ने ताजपुर रोड स्थित उनका दफ्तर खोला तो शटर के नीचे से उसे एक पत्र मिला, जिसमें धमकी गई थी कि अगर उसने 50 लाख रुपए जल्‍द से जल्‍द न उसे दिए तो वह उनकी और फर्जी अश्‍लील वीडियो बनाकर फेसबुक पेज पर पोस्‍ट कर देगा और उसका सियासी जीवन तहस-नहस कर देगा। पत्र में यह भी कहा गया है कि नकदी के लिए वह जल्‍द ही उसे या उसके किसी नजदीकी से संपर्क करेगा। संजय तलवाड़ का कहना है कि यह सब उसके विरोधियों व उसकी तरक्‍की से जलने वालों का काम है, जो उसकी व उसके परिवार की इज्‍जत को ठेस पहुंचाना चाहते हैँ।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News