ये घिनौना काम करते हुए कांग्रेसी सरपंच गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 02:35 PM (IST)

पटियाला (बलजिंदर): हलका घनौर के गांव सुरों के कांग्रेसी सरपंच सतिंदर सिंह उर्फ डिंपल पुत्र जीन्द पाल सिंह और उसके साथी बलविंदर सिंह काला पुत्र जर्नैल सिंह निवासी गांव नेपरा को थाना अनाज मंडी की पुलिस ने एक किलो अफीम समेत गिरफ्तार किया है। दोनों को ऐस.आई. गुरप्रीत कौर के नेतृत्व वाली पुलिस पार्टी ने टी-पॉइंट किनारा रोड नज़दीक रेलवे रोड से कार में से गिरफ़्तार किया गया है।
 
जानकारी मुताबिक टी -पुआइंट किनारा रोड नजदीक रेलवे रोड पर ऐस.आई. गुरप्रीत कौर पुलिस पार्टी समेत मौजूद थी, जहां दोनों कार में आए। जब पुलिस पार्टी ने रोक कर चैक किया तो कार के गेयर के पास एक भूरे रंग का पदार्थ पड़ा था। पूछने के बाद उसने माना कि यह अफ़ीम है, जिसका वज़न एक किलो था। पुलिस ने दोनों को गिरफ़्तार कर लिया। माननीय अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस ने यह खबर दबने की कोशिश की, जो रोजमर्रा की क्राइम रिपोर्ट भेजी जाती है, उसमें से भी यह ख़बर गायब कर दी गई। पूछे जाने के बाद कोई उपयुक्त जवाब नहीं दिया गया। इधर इस ख़बर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में सीनियर कांग्रेसी नेता के साथ उक्त कांग्रेसी सरपंच की तस्वीरें  वायरल हो गई।

व्यक्तियों को गिरफ़्तार कर जेल भेजा: डी.ऐस.पी. 
पटियाला पुलिस की तरफ से लगाऐ गए मीडिया इंचार्ज डी.ऐस.पी. गुरिंदर सिंह बल्ल ने कहा कि मेरे ध्यान में यह मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि थाना अनाज मंडी पुलिस ने 2 व्यक्तियों को 1 किलो अफ़ीम समेत गिरफ़्तार किया था। अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस को इस की कोई जानकारी नहीं थी कि यह कांग्रेसी सरपंच है। पुलिस की तरफ से न ही कोई पक्षपात किया गया है। यदि पक्षपात किया जाता तो गिरफ़्तार क्यों किया जाता। उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News