कांग्रेस सरकार विरुद्ध पोल खोल रैलियां निकालेगा शिअद : सुखबीर बादल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2018 - 01:10 PM (IST)

अमृतसर(ममता): शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल की ओर से सांसद रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा के निवास पर मीटिंग की गई। इसमें सीनियर अकाली नेता विरसा सिंह वल्टोहा, हरमीत सिंह संधू, रविन्द्र सिंह ब्रह्मपुरा व गुरप्रताप सिंह टिक्का उपस्थित थे।

पंजाब कांग्रेस सरकार द्वारा गुंडा टैक्स की वसूली जो रिफाइनरी की ओर से बाहर निकल रहे हर ट्रक पर 20,000 प्रति के तौर पर की जाती है की कड़े शब्दों में ङ्क्षनदा की गई। मीटिंग में पंजाब कांग्रेस सरकार की असफलताओं की निंदा करते हुए गुंडा टैक्स को खत्म करवाने के लिए प्रयास करने पर बल दिया गया। मीटिंग में लुधियाना चुनावों दौरान कांग्रेसी विधायक रवनीत सिंह बिट्टू और विधायक भारत भूषण आशु की ओर से अपनी गुंडा बिग्रेड के साथ मिलकर पुलिस के संरक्षण तले बूथ कैप्चरिंग करके जाली वोटें डलवाने की घटना की कड़ी ङ्क्षनदा करते हुए इसे लोकतंत्र पर एक गंदा धब्बा बताया। 

 

उन्होंने कहा कि इलैक्शन कमीशन को आरोपियों विरुद्ध केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। कैप्टन के दामाद गुरपाल सिंह जो यू.पी. में एक निजी खंड मिल का एम.डी. है, ने अपने साथ दूसरे पदाधिकारियों को मिलाकर किसानों की अदायगी के लिए बैंक से लोन लेकर लगभग 110 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की है। ऐसी हरकत से दोहरा नुक्सान हुआ, इससे एक तो किसानों की राशि का भुगतान नहीं किया गया और दूसरा बैंक की ओर से लिए कर्ज की राशि का दुरुपयोग भी दुर्भाग्यपूर्ण है।              

 

उन्होंने मीटिंग दौरान कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार हर क्षेत्र में फेल हो चुकी है और इसे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार की ओर से की जा रही धोखाधड़ी का जवाब पंजाब की जनता समय आने पर देगी। जिला स्तर पर पंजाब कांग्रेस सरकार के विरुद्ध पोल खोल रैलियों का प्रबंध भी जल्द किया जाएगा, जिससे जनता में पंजाब कांग्रेस सरकार के घिनौने कामों को नंगा किया जा सके। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस सरकार ने रेत-बजरी की सप्लाई को खनन माफिया के हाथों में बेच कर पंजाब की जनता के साथ बड़ा धोखा किया है। शिरोमणि अकाली दल तरनतारन के संगठनों को नए सिरे से तैयार करेगा।

Related News

Punjab Politics : राजा वड़िंग की सुखबीर बादल को Advice

AAP नेता की हत्या मामले में बड़ी कार्रवाई, सुखबीर बादल का करीबी गिरफ्तार

सांसद हरसिमरत कौर बादल दोहराना चाहती है इतिहास, उपचुनाव को लेकर अकाली दल बना रहा नई रणनीति

Breaking : पंजाब की इस यूनिवर्सिटी के बाहर हंगामा, पेपर देने आए छात्रों ने खोला मोर्चा

पंजाब के थाने में कबड्डी खिलाड़ी को इतना किया जलील कि उठा लिया... वीडियो ने खोला राज

पंजाब कांग्रेस में खुशी की माहौल, पूर्व मंत्री ने बेटे सहित की घर वापसी

IELTS सैंटरों पर पंजाब सरकार का बड़ा Action

पंजाब सरकार के आश्वासन के बाद डॉक्टरों ने हड़ताल वापस ली

पंजाब की महिलाओं के लिए राज्य सरकार का बड़ा ऐलान

Punjab में निकली सरकारी नौकरियां, ऐसे करे Apply