सदिंग्ध परिस्थियों में कांस्टेबल की पत्नी की मौ/त, परिजनों ने लगाए ये गंभीर आरोप

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 07:27 PM (IST)

सिधवां बेट (चाहल) : सिधवां बेट थाने में तैनात एक कांस्टेबल की पत्नी की सदिंग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कांस्टेबल काफी समय से अपने परिवार के साथ थाने में बने पुलिस क्वार्टर में रह रहा था। मृतका के परिवार ने बेटी के पति द्वारा ही हत्या किए जाने का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांस्टेबल मनदीप सिंह अपनी पत्नी सोनिया (उम्र 30) और 3 बच्चों के साथ थाने के पीछे बने पुलिस क्वार्टर में रहता था। आज सुबह 3 बजे कांस्टेबल मनदीप सिंह ने अपने ससुराल परिवार को फोन कर बताया कि सोनिया को कुछ हो गया है, वे सिद्धवां बेट आ जाएं। जब सोनिया का मायका परिवार गांव जहान खेड़ा, जिला सहारनपुर (यूपी) से सिधवां बेट पहुंचा तो सोनिया का शव कमरे में बिस्तर पर पड़ा था, जबकि उसका पति घर पर नहीं था। मृतक सोनिया की मां सुमित्रा देवी ने अपने दामाद पर सोनिया की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बच्चों के मुताबिक, उनके पिता ने ही सोनिया की गला दबाकर हत्या की और बाद में उसके शव को पंखे से लटका दिया।

इस घटना की कारण दोनों के बीच लंबे समय से चला आ रहा घरेलू विवाद बताया जा रहा है। मामले की सूचना मिलने के बाद जगराओं सब डिविजन के डीएसपी जसज्योत  सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की गहनता से जांच शुरू की। थाना प्रमुख सब इंस्पेक्टर नरिंदर सिंह ने बताया कि मृतक सोनिया के भाई रमन कुमार के बयानों पर आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया गया है। उधर, मृत लड़की के परिजनों ने जिला पुलिस प्रमुख से हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की और कहा कि न्याय मिलने तक वे शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। डीएसपी ने कहा कि मृतक के परिवार को पूरा न्याय दिया जाएगा अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैर इरादतन हत्या का मामला सामने आता है तो धाराएं बढ़ाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News