नहर में मिला ठेकेदार का शव, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 08:47 PM (IST)

पायल, (विनायक)- पायल सब-डिवीजन के अधीन मलौद थाने की पुलिस ने गांव कटाहरी के पूर्व सरपंच निंदरपाल सिंह के बेटे ठेकेदार कुलदीप सिंह पन्नू (53) का शव नहर से बरामद किया है। शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला मानते हुए थाना मलौद पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार मृतक के भाई राजबीर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई कुलदीप सिंह पन्नू सरकारी विभाग में सिविल वर्क का काम करता था। पिछले दिनों उनके भाई कुलदीप सिंह पन्नू और चाचा का लड़का जसदीप सिंह उनके घर पर बैठकर घर के बंटवारे को लेकर बातचीत कर रहे थे, तभी जसदीप सिंह के ससुर महिंदर सिंह, मामा सुरिंदर सिंह, सास परमिंदर कौर, जसदीप के बेटे कंवरपाल सिंह और नवदीप सिंह दो गाड़ियों में मौके पर आए।

उन्होंने आते ही उन्हें गालियां देना और धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद रविंदर सिंह ने मामला शांत कराया और दोनों पक्ष वहां से चले गये। कुछ दिन बाद बंटवारे को लेकर दोबारा पंचायत बुलाई गई, जिसमें उपरोक्त सभी लोग मौजूद थे। जसदीप सिंह ने अपने ससुर के साथ मिलकर कुलदीप सिंह पन्नू को गाली-गलौज और बेइज्जती करनी शुरू कर दी। उस दिन से उस का भाई कुलदीप चुप रहने लग गया।

मृतक के भाई राजबीर सिंह ने बताया कि 14 जून को कुलदीप सिंह पन्नू घर से काम पर गया और लापता हो गया। परिजन उसकी तलाश में जुटे थे, जिन्होंने जगेरा ग्रिड के पास नहर से उसका शव बरामद किया। जिसके बाद राजबीर सिंह के बयानों पर कुलदीप के चचेरे भाई जसदीप सिंह, साली जगदीप कौर और कटहरी निवासी जगदीप कौर, महिंदर सिंह, परमिंदर कौर, सुरिंदर सिंह, कंवरपाल सिंह और मलौद निवासी नवदीप सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है।

मलौद पुलिस ने कुलदीप सिंह पन्नू के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव वारिसों को सौंप दिया है। जिसके बाद आज दुखी आंखों से कुलदीप सिंह पन्नू का उनके पैतृक गांव कटहरी में अंतिम संस्कार किया गया है। इस मौके पर स्थानीय राजनीतिक दलों, सामाजिक कार्यकर्ताओं और अकाली नेताओं ने परिवार के साथ दुख व्यक्त किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News