विवादों में घिरे पंजाबी सिंगर जी खान ने मांगी माफी, Video शेयर कर कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 11:11 AM (IST)

चंडीगढ़ः कुछ दिन पहले गणपति उत्सव के मौके पर गाना गाने को लेकर विवादों में घिरे पंजाबी गायक जी खान ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली है। जी खान ने इस संबंधित एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

 

इस वीडियो के जरिए जी खान कहते हैं कि उनसे अनजाने में गणपति उत्सव के मौके पर गाना गाया गया। वहां मौजूद लोगों ने गाने के लिए जब कहा तो उन्होंने उनकी बात को नजरअंदाज ना करते हुए गाना सुना दिया। जी खान ने कहा कि अगर किसी को इस बात का बुरा लगा है तो वह सबसे हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं।  बता दें कि जी खान के समर्थन में गायक निंजा और गैरी संधू भी उतरे हैं। दोनों गायकों ने वीडियो शेयर करके जी खान का समर्थन किया है। 

क्या है मामला
पंजी खान को बाबा गणपति सेवा संघ के आयोजकों द्वारा गणपति विसर्जन के दिन लुधियाना के मोहल्ला जनकपुरी में समारोह में भजन गाने के लिए आमंत्रित किया गया था। इस दौरान सिंगर जी खान ने 'पैग मोटे-मोटे ला के हान दिए, तेरे विच वज्जन को जी करदा' और 'चोली के पिछे क्या है' जैसे गाने गाए। इसके बाद शिवसेना नेता अमित अरोड़ा ने थाना डिवीजन नंबर 2 में शिकायत दर्ज करवाई है। अमित अरोड़ा का कहना है कि गायक जी खान ने जनकपुरी में आयोजित गणपति समारोह में अश्लील गीत गाकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News