पंजाब के इस जिले में कोरोना हुआ विकराल, थाने हुए बंद

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 05:33 PM (IST)

 

बुढलाडा : पंजाब में कोरोना दिनोंदिन विकराल रूप लेता जा रहा है। इसे बढ़ने से रोकने के लिए प्रशासन द्वारा किए जा रहे सारे उपाय नाकाफी साबित हो रहे है। इसी कड़ी में एक और सख्त फैसला लेते हुए प्रशासन ने मानसा जिले में स्थित सारे थानों को 30 अप्रैल तक आम अादमी के लिए बंद कर दिया गया है। तबतक सिर्फ जरूरी मामलों पर ही कार्रवाई होगी।

PunjabKesari

फैसले पर जानकारी देते हुए मानसा के एस.एस.पी सुरिन्दर लांबा ने बताया कि प्रशासन द्वारा कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए हर स्तर पर प्रयास किये जा रहे है। पंजाब में कोरोना के कारण अचानक ही मृत्यु दर में बढ़ोतरी हो गई है। इसलिए लोगों के हित में एहतियातन यह फैसला लिया गया है। उन्होंने लोगों से प्रशासन का सहयोग करने व नियमों का पालन करने की अपील की है।

जिले में कोरोना सेंपलिंग टीम के इंचार्ज डा रणजीत राय ने कहा कि सेहत विभाग विभाग अपनी पूरी ताकत से कोरोना के खिलाफ लड़ रहा है। बड़े पैमाने पर लोगों की जांच की जा रही है। कोरोना पीड़ितो को एकांतवास में डाला जा रहा है व उन्हें इलाज मुहैया कराया जा रहा है। सेहत विभाग की मुस्तैदी के कारण 80 फीसदी पॉजिटीव मरीज ठीक हो रहे है। गौरतलब है कि मानसा जिले में कोरोना के रोज करीब सैकड़ों मामले सामने आ रहे है। अबतक 60 लोगों की मौत हो चुकी है। कुछ ही दिनों पहले जिले के डिप्टी कमिश्नर महेंद्रपाल गुप्ता भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। फिलहाल उन्हें एकांतवास में रख कर उनका इलाज किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Recommended News

Related News