बठिंडा में कोरोना ब्लास्ट, 66 नए केस आए सामने

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 09:27 AM (IST)

बठिंडा(वर्मा): जिले के डिप्टी कमिश्नर बी. श्रीनिवासन ने जानकारी देते बताया कि जिले में शनिवार की शाम तक 3 व्यक्ति कोरोना को हराकर घरों को लौट गए हैं। बीते 24 घंटों के दौरान जिले में मिलीं रिपोर्टों के मुताबिक 421 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव और 66 केस नए पॉजिटिव सामने आए हैं, जिनमें से 22 बठिंडा और बाकी 44 बाहरी राज्यों से संबंधित हैं। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इस समय जिले में 202 केस एक्टिव हैं, जिनमें से 100 केस बठिंडा जिले से और बाकी 102 केस बाहरी राज्यों से संबंधित हैं।

उन्होंने जिला निवासियों से अपील करते हुए कहा कि वह हर हालत में सरकार की ओर से दी गई हिदायतों की पालना करें जिससे कोविड-19 को हराने के लिए चलाए गए मिशन फतेह को सफल बनाया जा सके। उन्होंने जिला निवासियों को यह भी अपील की कि सोशल मीडिया पर फैल रही झूठी अफवाहों से सावधान रहा जाए। सोशल मीडिया पर गलत अफवाहों को फैलाने वाले शरारती तत्वों को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

डिप्टी कमिश्नर ने जिला निवासियों को कोरोना से सावधान करते हुए कहा कि इस वायरस से बचने के लिए हर व्यक्ति के लिए मास्क पहनना जरूरी है, इसके इलावा आपस में 2 गज की दूरी बना कर रखी जाए और आपसी तालमेल को घटाया जाए और हाथों को बार-बार साबुन या सैनेटाइजर के साथ साफ किया जाए। बुजुर्गों और बच्चों को खास अपील की कि वह अपने घर से बाहर निकलने से परहेज करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News