कोरोना संकट: पंजाब के लिए आने वाला समय बेहद नाजुक, कैप्टन की जनता से अपील

7/9/2020 9:51:36 AM

चंडीगढ़: पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेने वाली भयानक कोरोना महामारी ने भारत सहित पंजाब में भी इस समय पूरा कहर बरपाया हुआ है और राज्य में लगातार कोरोना केस बढ़ते जा रहे हैं।  गत दिवस हुई पंजाब मंत्रिमंडल की बैठक में राज्य में कोविड की स्थिति का जायज़ा लिया गया।

PunjabKesari

राज्य सरकार के सेहत सलाहकार डा. के. के. तलवाड़ ने कहा कि आने वाला समय राज्य के लिए बेहद नाजुक है और हर व्यक्ति को अपनी और दूसरे की सुरक्षा के लिए पुरी सावधानियां बरतनी पड़ेंगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री कैप्टन अमेंद्र सिंह की तरफ से राज्य में कोरोना मामलों के हो रहे इजाफे के मद्देनज़र जनता को और सावधान रहने की अपील की गई है।

PunjabKesari

कोविड -19 का सबसे बुरा दौर आना बाकी: WHO
(डब्ल्यू. एच. ओ.) ने चेतावनी दी है कि दुनिया भर में कोविड -19 वायरस का सबसे बुरा दौर आना बाकी है। डब्ल्यू.एच.ओ. के मैनेजिंग डायरेक्टर डा. टेड्रोस  ने कहा कि वायरस का प्रकोप तेज हो रहा है और स्पष्ट रूप से महामारी के शिखर पर नहीं पहुंचे हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मौतों की संख्या कम होती दिखाई दे रही है परन्तु वास्तव में कुछ ही देशों ने मरने वालों की संख्या कम करने में अहम तरक्की की है, जबकि अन्य देशों में मौतें अभी भी बढ़ रही हैं। 


Vatika

Related News