सिविल अस्पताल पर छाया कोरोना महामारी का साया, क्लर्क आने के बाद अधिकारी व कर्मचारी दहशत में

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 04:59 PM (IST)

अमृतसर (दलजीत): जलियांवाला बाग मैमोरियल सिविल अस्पताल पर भी कोरोना महामारी का साया छा गया है। सोमवार को यहां के एक क्लर्क के पॉजीटिव आने के बाद अस्पताल प्रबंधन के हाथ-पांव फूल गए हैं, क्योंकि यह क्लर्क अक्सर कई वरिष्ठ अधिकारियों तथा स्टाफ के संपर्क में रहा है। फिलहाल प्रबंधन उसके संपर्क वाले लोगों को खंगालने में लग गया है।

सेहत विभाग द्वारा जारी सोमवार की पॉजीटिव मरीजों की लिस्ट में उक्त क्लर्क का नाम भी शामिल किया गया है। हाथीगेट क्षेत्र के रहने वाले उक्त क्लर्क को दो-तीन दिन से खांसी और बुखार की शिकायत थी, टैस्ट करवाया तो पॉजीटिव निकला। अस्पताल में इस नई स्थिति को लेकर अफरा-तफरी का माहौल है। बताया जा रहा है कि प्राइवेट डाक्टर जो कोरोना पॉजीटिव आया है वह उक्त कर्मचारी से मिला था जिस कारण कर्मचारी पॉजीटिव आया है।

जानकारी के लिए बताते चलें कि पिछले दिनों इसी तरह से एक डाक्टर पॉजीटिव मरीज सिविल सर्जन स्टाफ के संपर्क में आया था और उसको लेकर सिविल सर्जन ऑफिस कई दिनों तक पेनिक की स्थिति में था। खैर, अब उक्त क्लर्क के पॉजीटिव आ जाने से सिविल अस्पताल के लोग एक दूसरे को शक की निगाह से देखने लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News